Thursday, Jan 20, 2022
-->
Sanjay Dutt became the ambassador of this island city

संजय दत्त इस आइलैंड सिटी के बने एंबेसडर

  • Updated on 11/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय दत्त के लिए यह साल फिल्म रिलीज और नई फिल्मों को साइन करने से भरपूर रहा है। अभिनेता एक बार फिर अपने किरदार के लिए नए अवतार और नए लुक में नज़र आये। अभिनेता की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है और यही बात उन्हें एक बहुत ही आकर्षक एंबेसडर बनाती है जिसके तहत अभिनेता अब ज़ांज़ीबार के एंबेसडर बन गए है। 

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जाजीबार से हुसैन म्विनी और सत्ता में बैठे अन्य लोगों के साथ अपनी कई तस्वीरें साझा कीं है, जिसके जरिये उन्होंने ज़ांज़ीबार के निवेश, स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र में योगदान करने के साथ-साथ इस खूबसूरत द्वीप शहर के लिए पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एंबेसडर बनने में अपनी खुशी साझा की है। इन तस्वीरों में अभिनेता ग्रे बाल और ग्रे दाढ़ी के साथ नेचुरल  लुक में नज़र आ रहे हैं और अपने इस सेमी-कैजुअल लुक को पूरा करने के लिए अभिनेता ने गेरू पीले रंग की पैंट और सफेद जूते के साथ हल्के भूरे रंग की टी-शर्ट पहनी थी। 

"It was a pleasure to meet you @dr.hmwinyi. I am honored to have the opportunity to contribute to the Investment, Health & Education sector of Zanzibar as well as be the ambassador to promote tourism for this beautiful island city, with the support of your government." 

संजय की तीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। 'तूलसीदास जूनियर', 'शमशेरा' और बहुप्रतीक्षित 'केजीएफ चैप्टर 2' उनकी आने वाली फिल्मों का हिस्सा हैं।

comments

.
.
.
.
.