Wednesday, Oct 20, 2021
-->
sanjay dutt birthday wishes to his daughter trishala dutt sosnnt

बेटी त्रिशला के जन्मदिन पर भावुक हुए Sanjay Dutt, कहा- 'हम दूर हैं फिर भी...'

  • Updated on 8/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (sanjay dutt) की लाडली त्रिशला दत्त (Trishala dutt bdy) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं इस खास मौके पर संजय दत्त ने अपनी बेटी को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर त्रिशाला के बचपन की एक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो में संजय दत्त त्रिशाला को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

वहीं इसे शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा कि ”जिंदगी ने मुझे तुम्हारे रूप में एक खास तोहफा दिया जब मैं पिता बना। भले ही आप मुझसे बहुत दूर रहतीं हो, लेकिन हम जानते हैं कि हमारा रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बच्ची।’ 

त्रिशाला ने संजय दत्त के Drugs Addiction को लेकर किया यह बड़ा खुलासा
बता दें कि  कुछ दिन पहले त्रिशला से एक सोशल मीडिया (social media)  यूजर ने संजय दत्त के ड्रग्स एडिक्शन लेकर उनसे सवाल किया था जिसका त्रिशला ने लंबा चौड़ा जवाब दिया। यूजर ने पूछा था कि 'आप खुद एक साइकैट्रिस्ट हैं तो अपने पिता के बीते ड्रग एडिक्शन को लेकर आपकी क्या राय है?' 

जिसपर त्रिशला ने कहा था कि 'पहले तो यह जान लेना जरूरी है कि नशा एक धीरे-धीरे पकड़ने वाली बीमारी है जो कि बार बार ड्रग लेने और उसके आदी हो जाने, इसकी चाहत को कंट्रोल ना कर पाना इसके घातक परिणामों को जन्म देती है।" शुरुआत में ड्रग लेने का फैसला कई लोग अपनी मर्जी से लेते हैं। फिर बात में वे इस चीज के आदि हो जाते हैं जिस वजह से ड्रग का लिया जाना दिमाग में वो बदलाव ले आता है जिसके बाद लती व्यक्ति के लिए खुद पर काबू पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.