Wednesday, Dec 08, 2021
-->
sanjay dutt daughter trishala sweet comment on maanayata post sosnnt

मान्यता के इस ग्लैमरस फोटो पर संयज दत्त की बेटी ने किया कमेंट, मां-बेटी के बीच दिखा खास बॉन्ड

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (sanjay dutt) की लाडली बेटी त्रिशला दत्त (Trishala) अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर एक्टिव रहने वाली त्रिशला की कई सारी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। वहीं अब एक बार वह चर्चा में आ गई हैं लेकिन इस बार वह अपने किसी फोटो को लेकर नहीं बल्कि अपने पिता की पत्नी मान्यता की तस्वीर पर कमेंट कर चर्चा में आई हैं। 

त्रिशाला ने पिता संजय दत्त के Drugs Addiction को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

मान्यता के इस ग्लैमरस फोटो पर संयज दत्त की बेटी ने किया कमेंट
दरअसल, हाल ही में मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें फैंस को उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर में मान्यता ग्रीन और ब्लू कलर के ट्यूब ड्रेस में पोज़ देती दिख रही हैं। अपनी इस गॉरजस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह इस साल बेहद पॉजिटिव रहने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

वहीं मान्यता के इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में त्रिशला भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई। त्रिशला ने मान्यता की इस फोटो पर Oh Wow कहा है। जिसपर मान्यता ने बेटी के लिए KISS वाली इमोजी शेयर की है।बता दें कि त्रिशला ने हाल ही में अपने पिता संजय दत्त को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। त्रिशला ने अपने पिता के ड्रग्स एडिक्शन को लेकर अपने विचार प्रकट किए थे।  

त्रिशाला ने शेयर की संजय दत्त की पहली पत्नी की तस्वीर, इस वजह से हुई थी जिनकी मौत

दरअसल, त्रिशला से किसी एक यूजर ने संजय दत्त के ड्रग्स एडिक्शन लेकर उनसे सवाल किया था जिसका त्रिशला ने लंबा चौड़ा जवाब दिया। यूजर ने पूछा कि 'आप खुद एक साइकैट्रिस्ट हैं तो अपने पिता के बीते ड्रग एडिक्शन को लेकर आपकी क्या राय है?' जिसपर त्रिशला ने कहा कि 'पहले तो यह जान लेना जरूरी है कि नशा एक धीरे-धीरे पकड़ने वाली बीमारी है जो कि बार बार ड्रग लेने और उसके आदी हो जाने, इसकी चाहत को कंट्रोल ना कर पाना इसके घातक परिणामों को जन्म देती है।" शुरुआत में ड्रग लेने का फैसला कई लोग अपनी मर्जी से लेते हैं। फिर बात में वे इस चीज के आदि हो जाते हैं जिस वजह से ड्रग का लिया जाना दिमाग में वो बदलाव ले आता है जिसके बाद लती व्यक्ति के लिए खुद पर काबू पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। 

उन्होंने आगे ये भी बताया कि 'बात अगर बीते वक्त में मेरे पिता द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की है तो वह हमेशा ही रिकवरी की स्थिति में रहेंगे। ये एक ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें हर एक दिन लड़ना होगा। हालांकि वह अब इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं जिस वजह से मुझे अपने पिता पर फक्र है। मुझे उनपर इसलिए गर्व है क्योंकि उन्होंने खुद इस बात को स्वीकारा और मदद भी मांगी। इसमें शर्मिंदगी महसूस करने जैसा कुछ भी नहीं है।'

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत से संजय दत्त की बेटी त्रिशला बेहाल

संजय दत्त की B'day पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे, बेटी त्रिशाला ने भी किया wish

संजय दत्त की बेटी ने खोले दिल के कई राज, कहा- 'मैं डैड जितनी ही बदमाश हूं'

जानें, क्यों संजय दत्त की बायोपिक से नाराज हैं उनके ही परिवार वाले 

त्रिशाला दत्त की हॉटनेस के आगे फेल हुई शाहरुख खान की बेटी, देेखें बिकनी #PICS

शत्रुघ्न सिन्हा से संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने कह डाली ऐसी बात

किसी फिल्मस्टार से कम नहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशला

जानें क्यों... संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की इस फोटो को 10 लाख लोगों ने किया लाइक

संजय दत्त ने बेटी के बर्थडे को इस तरह बनाया यादगार

संजय दत्त बोले, त्रिशाला एक्टिंग ज्वॉइन करती तो टांगें तोड़ देता

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.