Friday, May 14, 2021
-->
sanjay dutt family is trapped in dubai sosnnt

संजय दत्त को लेकर उनके पत्नी मान्यता का यह बड़ा खुलासा, कहा- उम्र होने की वजह अब शांत हो चुके हैं...

  • Updated on 5/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लॉक डाउन (lockdown) की वजह से पूरे देश का काम चौपट पड़ चुका है। इस जानलेवा वायरस का सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूरों (Daily wage labourers) पर देखने को मिला। अचानक देश बंदी की वजह से कई दिहाड़ी मजूद बेरोजगार हो गए तो किसी ने कोरोना की मार की वजह से आत्महत्या भी कर ली। वहीं सिर्फ आम इंसान ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs) भी इस वक्त मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। जी हां, कई सेलेब्स कोरोना संकट में अपने घर से दूर हैं।

प्रणति राय प्रकाश की विश से हुई प्रशंसकों की ईद मुबारक

अपने घरवालों से अलग रह रहे हैं संजय दत्त
ऐसे में बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त (Sanjay dutt) भी इनमें से एक हैं जो इस समय अपने घरवालों से अलग समय गुजर रहे हैं।

दरअसल, संजय दत्त की बीवी मान्यता (manyata dutt) और बच्चें इस समय दुबई में हैं जबकि संजय दत्त अपने घर मुंबई में अकेले रह रहे हैं। ऐसे में अपने घरवालों के बिना ये वक्त काटना संजय दत्त के लिए बेहद मुश्किल साबित हो रहा है।

Ramayan के सेट पर जब अचानक राम और लक्ष्मण पर लोग चढ़ाने लगे थे पैसे, एक्टर्स की हो गई थी ऐसी हालत

पत्नी ने कही की संजय की तारीफ
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यूज में उनकी पत्नी मान्यता ने कहा कि 'मेरी इच्छा थी कि काश मेरा पूरा परिवार लॉकडाउन में साथ होता। हम दो अलग-अलग देशों में ना होते। चीजें आसान होती और संजू अपने बच्चों के साथ एक बहुत ही शानदार समय बिता पाते।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can’t imagine my life without you @maanayata! Happy Birthday my love ❤

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Jul 22, 2019 at 2:34am PDT

इसी के साथ मान्यता ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा कि 'संजू पहले से ज्यादा सांत हो गए हैं संजय। अब वो पूरी तरह से अपने गुस्से पर काबू रखते हैं। अब वो दो बच्चों के बाप भी हैं, तो शायद उम्र की भी इसमें भूमिका है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.