Wednesday, Dec 08, 2021
-->
Sanjay Dutt film Torbaz to be released on Netflix on December 11 ANJNST

नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी संजय दत्त की फिल्म 'टोरबाज'

  • Updated on 11/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। इन बच्चों के पास अपना कुछ भी नहीं था। उन्होंने अपने जीवन में कुछ बेहतर करने की उम्मीद में क्रिकेट को लाया। 'टोरबाज' (Torbaaz) एक बहुत ही खास फिल्म है और मुझे इस बात का इल्म है कि नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जल्द ही हमारी इस प्यारी फिल्म का इजहार होने वाला है।

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह

11 दिसंबर को होगी रिलीज
 ये बातें 'टोरबाज' में अफगान सेना के जनरल की अहम भूमिका निभा रहे निर्माता राहुल मित्रा ने कहीं। उल्लेखनीय है कि संजय दत्त, राहुल देव और नरगिस फाखरी की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म 'टोरबाज' गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित और राजू चड्ढा और राहुल मित्रा द्वारा निर्मित है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी।

बर्थडे बॉय कार्तिक आर्यन लॉकडाउन में एक सच्चे सेवियर बने, देखें ऐसे ही कुछ दिलचस्प पोस्ट

आपको बता दें कि 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF chapter 2) में वह विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए वे इन दिनों अपनी दाढ़ी बढ़ा रहे हैं। आपको बता दें कि इस वक्त संजय दत्त की झोली में कई सारी फिल्में है। इनमें भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, टोरबाज, शमशेरा और पृथ्वीराज जैसी फिल्में शामिल हैं। 

बाबा की हालत देख हैरान हुए फैंस
वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर किसी एक यूजर ने संजय दत्त की हालिया तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे बेहद कमजोर और दुबले नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था।

Drug Case: भारती और हर्ष को बड़ा झटका, कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

क्या होता है स्टेज थ्री?
बता दें कि संजय जत्त का कैंसर तीसरे स्टेज पर पहुंच चुका था हालांकि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं। विशेषज्ञों के अनुसार माने तो कैंसर की 3स्टेज वो स्थिति है जब कैंसर मरीज के शरीर में दूसरे अंगों भी अपनी चपेट में ले लेता है। यानी किसी एक भाग में जन्मा कैंसर बॉडी के दूसरे भाग तक फैलने लगता है। ये कैंसर की गंभीर स्थिति की शुरूआत होती है। अगर हम संजय दत्त के लंग कैंसर की बात करें तो इस मामले में ऐसा नहीं है।

 

comments

.
.
.
.
.