Wednesday, Oct 20, 2021
-->
sanjay-dutt-movie-prassthanam-official-poster-released

'प्रस्थानम' का फस्ट लुक रिलीज, संजय दत्त ने कहा- हक दोगे तो रामायण शुरु होगी, छिनोगे तो महाभारत!

  • Updated on 7/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' के रिलीज होने के बाद से रणबीर कपूर और खूद संजय दत्त सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है और कमाई के मामले में सबको पछाड़ चुकी है। संजय दत्त की बात करें तो फिल्म 'भूमि' से उन्होने कमबैक किया था। जो उनके प्रोडकेशन तले पहली फिल्म थी। अब संजय अपनी दूसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं जो तेलुगु की सुपर डुपर हिट फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है। 

पुण्यतिथि: पृथ्वीराज कपूर से लेकर रणबीर कपूर के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस थीं जोहरा सहगल

इस फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर में संजय दत्त सफेद कुर्ते और धोती में नजर आ रहे है। वहीं बैकग्राउंड में एक खेत नजर आ रहा है। इस मोशन पोस्टर में फिल्म का एक दमदार डायलॉग सुनाई दे रहा है, जिसमें संजय दत्त कहते हुए नजर आ रहे है कि हक दोगे तो रामायण शुरु होगी, छिनोगे तो महाभारत! 

इस फिल्म का निर्देशन देव कट्टा ने किया है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसके जरिए जैकी और संजय पूरे 11 साल बाद साथ में काम कर रहे है। 11 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'एकलव्य' में दोनों को आखिरी बार देखा गया था। 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

इसके अलावा संजय जल्द  'साहब बीवी और गैंगस्टर-3' में जतर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया है। जिसे सोशल मीड्या पर काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में संजय दत्त काफी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। वे फिल्म के एक डायलॉग में कहते हैं कि मेरे बारे में जो भी सुना होगा बुरा ही सुना होगा, लेकिन मैं इतना भी बुरा नहीं कि मेरे बगल में खड़े होने से बदनाम हो जाओ। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.