Tuesday, Mar 09, 2021
-->
sanjay dutt recent photo viral after recovery of cancer sosnnt

कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त की पहली तस्वीर आई सामने, बहन के चेहरे पर दिखी खुशी

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त (sanjay dutt) ने आखिरकार अपने लंग कैंसर पर विजय हासिल कर ली है। हाल ही में उन्होंने अपनो जुड़वां बच्चों के जन्मदिन के खास मौके पर ऐलान किया कि उन्होंने इस खतरनाक कैंसर को मात दे दिया है और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वहीं यह खबर सुनकर उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ उठी।

संजय दत्त ने आखिरकार जीत ली कैंसर से जंग, बच्चों के बर्थडे पर किया ऐलान

कैंसर से जंग जीतन के बाद संजय दत्त की पहली तस्वीर आईं सामने
अब कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त की पहली तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रही है।इन वायरल तस्वीरों में संजय दत्त कोकिलाबेन अस्पताल से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अपने भाई के हर सुख दुख में अपने भाई का साथ निभाने वाली संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त भी यहां मौजूद नजर आईं। 

उन्होंने आज एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैंसर से मुक्त होने का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा भी किया जिन लोगों ने उनके इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया। 

संजय दत्त की सेहत को लेकर परिवार ने किया बड़ा खुलासा, 2 महीने पहले पता चला था कैंसर का

वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर किसी एक यूजर ने संजय दत्त की हालिया तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे बेहद कमजोर और दुबले नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था।

फैंस उनकी इस हालत को देख काफी चिंतित नजर आए और उनकी इस फोटो पर कॉमेंट करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी की। बता दें कि यह तस्वीर किसी अस्पताल की थी जहां बाबा का इलाज चल रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में उनके साथ एक महीला डॉक्टर भी मौजूद थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.