Wednesday, Jun 19, 2019

'कलंक' के सेट पर संजय के बच्चों से कुछ ऐसे मिलीं माधुरी दीक्षित

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। 'कलंक' की पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स लगभग खत्म कर चुकी है। वहीं बात करें तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक भी प्रमोशन इवेंट में नजर नहीं आए जिसकी वजह से फैंस के मन में उनके न होने का सवाल उठ रहा है।

बता दें संजय दत्त ने अपने न होने की वजह का खुद खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि 'फिल्म साइन करने के दौरान मेन इवेंट को छोड़कर किसी भी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं बनने की डील हुई थी क्योंकि फिल्म में मेरा किरदार सपोर्टिंग रोल का है ना कि मुख्य किरदार का।'

'India's Most Wanted' के पोस्टर में इंटेंस लुक में नजर आए अर्जुन, मलाइका ने किया कमेंट

साथ ही संजय ने सेट पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से अपने बच्चों के मिलवाने की भी बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान संजय ने माधुरी के साथ फिर से एक्टिंग करने के अनुभव को भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि 22 साल बाद माधुरी के साथ स्क्रीन शेयर करते वक्त वह नर्वस थे। मगर माधुरी ने उनकी उस परेशानी को आसान कर दिया है। बता दें फिल्म के सेट पर दोनों अपने बच्चों की बाते करते थे। इसी बीच वह संजय के बच्चों शाहरान और इकरा से भी मिली।

'कलंक' एक मल्टी स्टाटर फिल्म है। इस फिल्म में वरुण के साथ 'आलिया भट्ट', 'माधुरी दीक्षित', 'संजय दत्त', 'आदित्य रॉय कपूर' और 'सोनाक्षी सिन्हा' भी हैं। इस फिल्म की कहानी आजादी से पहले 1940 के बैकड्रॉप पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.