Sunday, Dec 05, 2021
-->
sanjay-dutt-sets-up-a-gym-at-panipat-set

'पानीपत' के सेट पर संजय दत्त ने खोला जिम, लगी लंबी लाइन

  • Updated on 3/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'कलंक' में बलराज चौधरी का किरदार निभा रहे संजय दत्त अब आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में भी जल्द नजर आने वाले हैं। जी हां, इन दिनों वो जयपुर में फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्थ हैं। वहीं उनसे जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई है कि संजय दत्त ने शूटिंग लोकेशन को ही अपना जिम बना लिया है।

सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि संजय दत्त ने मुंबई से जिम के सभी इक्विपमेंट मंगवाए हैं और जब भी उन्हें शूट से फुरसत मिलती है वो वर्क आउट करते हैं। इसी के साथ फिल्म के और भी स्टार कास्ट उनके साथ जिम करने लगे हैं। 

'कलंक' में दिखा माधुरी का बेगम लुक, तस्वीर देख हार बैठेंगे अपना दिल

बता दें कि संजय के अलावा फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। खबरों के अनुसार फिल्म के लिए अर्जुन कपूर अपने बाल मुंडवाने जा रहे हैं। दरअसल, स्क्रिप्ट कि यह मांग थी इस वजह से अर्जुन ने यह रिस्क उठाने का फैसला लिया क्योंकि वह चाहते हैं कि अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करें। यह पहली बार होगा जब अर्जुन कपूर अपने 7 साल के फिल्मी करियर में अपना सिर मुंडवाएंगे।

Navodayatimes

फिल्म 'पानीपत' की कहानी 18वीं सदी के पानीपत के युद्ध पर आधारित है। फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा इस साल अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' भी नजर आएंगे। 

Bdy Spl- ग्रैमी अवार्ड जीत चुके उस्ताद जाकिर हुसैन, जिनके तबला वादन की दीवानी है दुनिया

वहीं संजय दत्त की बात करें तो इसके अलावा कलंक में भी संजय दत्त का किरदार बेहतरीन है जिसका हाल ही में पहला लुक जारी किया गया है। मल्टास्टारर फिल्म 'कलंक' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

इस फिल्म की कहानी अंग्रेजों के दौर की कहानी है, जब लाहौर की हीरा मंडी के लोहारों ने बगावत कर दी थी। आपको इस बात की भी जानकारी दें दे कि यह फिल्म यश जौहर और करण जौहर के ड्रीम प्रोजक्ट है। फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है।  फिल्म का निर्देशन अभिषेक कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.