Wednesday, Oct 20, 2021
-->
sanjay dutt starrer film prasthanam director made many revelations about film

संजय दत्त स्टारर "प्रस्थानम" के डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर किए कई खुलासे

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्थानम' के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दिलचस्प बात है कि मूल तेलुगु वर्जन के निर्देशक ने ही संजय दत्त अभिनीत फ़िल्म "प्रस्थानम" को डायरेक्ट किया है।

पीएम मोदी के कायल विक्की कौशल फिल्मी सेट पर भी प्लास्टिक से कर रहे हैं परहेज

"प्रस्थानम" एक पिता और पुत्र के बीच विरासत की लड़ाई के बारे में है। फिल्म एक बड़े बजट में बड़े पैमाने पर बनी मनोरंजक कहानी है जिससे देश का हर शख्स जुड़ा महसूस करेगा। ऐसे में, निर्माताओं ने फ़िल्म की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए तेलुगु वर्जन के निर्देशक को फ़िल्म में शामिल करने का फैसला किया, ताकि फ़िल्म की हर बारीकी पर ध्यान दिया जा सकें।

पीएम के जन्मदिन पर रवि किशन ने कहा- जल्द ही भोजपुरी में 'हमर मोदी' के नाम से बनेगी फिल्म

फिल्म की कहानी सम्मान और विरासत के लिए परिवार की दो पीढ़ियों के बीच टकराव के बारे में है जो बेहद आम बात है लेकिन यह केवल राजनीति तक सीमित नहीं है। कहानी के इस अनोखे नज़रिये के कारण इससे हर क्षेत्र का शख्स जुड़ा महसूस करेगा।

अभिनेता संजय दत्त इस फ़िल्म में बलदेव प्रताप सिंह के किरदार में नज़र आएंगे जो एक राजनीतिक परिवार के मुखिया है, वही अली फजल और सत्यजीत दुबे फ़िल्म में उनके बेटों की भूमिका निभा रहे है। जैकी श्रॉफ फ़िल्म में संजय दत्त के वफादार गार्ड  में नजर आएंगे, जबकि चंकी पांडे फ़िल्म के मुख्य विलन डॉन काली का किरदार निभा रहे है।

उर्मिला मातोंडकर ने किया साफ- किसी भी पार्टी में नहीं हो रही हूं शामिल

"प्रस्थानम" इसी नाम से बनी तेलुगु फ़िल्म की रीमेक है। यह मूल फ़िल्म के लेखक और निर्देशक देव कट्टा द्वारा निर्देशित है। संजय एस प्रोडक्शन्स और मान्यता दत्त द्वारा निर्मित 'प्रस्थानम' 20 सिंतबर को रिलीज के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.