Sunday, Nov 28, 2021
-->
sanjay dutt starrer torbaz appreciated globally anjsnt

संजय दत्त स्टारर ‘टोरबाज’ को मिली वैश्विक स्तर पर सराहना

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय दत्त, राहुल देव और नरगिस फाखरी की मुख्य भूमिकाओं से सजी आनेवाली फिल्म ’टोरबाज’, जिसका पिछले सप्ताह के अंत में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ था, भारत और कई अन्य देशों में नेटफ्लिक्स में नंबर एक स्थान पर चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

दिल को छू लेने वाली कहानी
 राजू चड्ढा और राहुल मित्रा द्वारा निर्मित और गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म को किर्गिस्तान में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है। बता दें कि किर्गिस्तान में फिल्माई गई यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है। अफगानिस्तान में आतंकवाद पीड़ित शरणार्थी बच्चों की दिल को छू लेने वाली इस फिल्म की कहानी में बताया गया है कि कैसे क्रिकेट के माध्यम से उन बच्चों के जीवन में बदलाव लाया जाता है। फिल्म की यही खासियत इसे विश्व स्तर पर सराहना देने का कारण बनती है।

इन देशों किया गया पसंद
भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, यूएई, सऊदी अरब, पाकिस्तान, बांग्लादेश, ओमान, कतर, केन्या, ग्रीस, साइप्रस, लेबनान, मोरक्को, नाइजीरिया, वियतनाम, श्रीलंका और हांगकांग जैसे देशों में इस फिल्म को मिली उत्साहजनक प्रतिक्रियात्मक समीक्षा स्पष्ट रूप से बताता है कि अच्छी कहानी पर बनी फिल्म सीमाओं से परे जाकर अपने क्षितिज का विस्तार करने में समर्थ है। ‘टोरबाज’ मानवीय भावना और मानवीय तरीके से विजय की कहानी कहती है जो अपने साथ आतंकवाद जैसे गंभीर मुद्दे को प्रमुखता से सामने लाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मिल रही सराहना
 ‘टोरबाज’ में अफगान सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे फिल्म के निर्माता राहुल मित्रा ने कहा, ‘फिल्म को लेकर जिस तरह से दुनिया भर से आम दर्शकों के साथ समीक्षकों की प्रतिक्रियाएं एवं सराहना मिल रही है, उससे वाकई हम बेहद खुश हैं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.