Friday, May 14, 2021
-->
sanjay dutt viral picture sosnnt

अस्पताल से सामने आई संजय दत्त की यह Latest तस्वीर, बाबा की हालत देख हैरान हुए फैंस

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बाबा कहे जने वाली संजय दत्त (sanjay dutt) इस वक्त लंग कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं। इसी बीच उनका एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया (social media) पर आग की तरह फैल रही है। संजय दत्त की इस तस्वीर को देखकर फैंस बेहद हैरान परेशान हो गए हैं और बाबा की जल्द रिकवरी की कामना भी कर रहे हैं। 

मान्यता दत्त ने संजय दत्त के लिए शेयर की ये खास लाइन, देखें पोस्ट

दरअसल, किसी एक यूजर ने संजय दत्त की हालिया तस्वीर शेयर की है जिसमें बेहद कमजोर और दुबले नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

फैंस उनकी इस हालत को देख काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और उनकी इस फोटो पर कॉमेंट करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीर किसी अस्पताल की है जहां बाबा अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में उनके साथ एक महीला डॉक्टर भी दिखाई दे रही हैं। 

संजय दत्त की Health को लेकर सामने आई यह बड़ी खबर, जल्द जा सकते हैं...

बता दें कि संजय जत्त का कैंसर तीसरे स्टेज पर पहुंच चुका है। विशेषज्ञों के अनुसार माने तो कैंसर की 3स्टेज वो स्थिति है जब कैंसर मरीज के शरीर में दूसरे अंगों भी अपनी चपेट में ले लेता है। यानी किसी एक भाग में जन्मा कैंसर बॉडी के दूसरे भाग तक फैलने लगता है। ये कैंसर की गंभीर स्थिति की शुरूआत होती है। अगर हम संजय दत्त के लंग कैंसर की बात करें तो इस मामले में ऐसा नहीं है।

लंग कैंसर की तीसरी स्टेज दूसरे कैंसर की स्टेज से अलग है। लंग कैंसर में तीसरी स्टेज में ये फेफड़ों तक ही सीमित रहता है यानी अभी बचाव और इलाज की पूरी संभावना बनी होती है। जबकि लंग कैंसर की चौथी स्टेज बेहद खतरनाक मानी जाती है। जो भी मरीज इस कंडीशन में होते हैं उनका बचना मुश्किल माना जाता है। लेकिन 3 स्टेज तक लंग कैंसर में बचाव का बड़ा स्कोप होता है और बचने की सम्भावनाएं भी बढ़ जाती है। 

comments

.
.
.
.
.