Thursday, May 06, 2021
-->
sanjay-dutt-wants-his-children-to-live-their-life-free-of-pressure

अपने बच्चों को लेकर संजय दत्त ने जताई ये ख्वाहिश!

  • Updated on 5/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय दत्त चाहते हैं कि उनके बच्चे बिना किसी दबाव के बड़े हों। अभिनेता के दोनों बच्चे शाहरान और इकरा ने अपने इंटर-स्कूल स्विमिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया है। अभिनेता और उनकी पत्नी खुद खेल के महारथी रह चुके हैं। वह चाहते है कि उनके बच्चे सामान्य जीवन जिएं और स्टार किड्स की तरह किसी भी दबाव में अपनी ज़िंदगी न बिताएं।

अभिनेता अपने अब तक के फ़िल्मी सफ़र में अपनी पसंद की भूमिकाओं के साथ शानदार प्रभाव डालने में काफी सफल रहे हैं। संजय दत्त ने इस साल शानदार शुरुआत की है और अब तक छह फिल्में वह अपने नाम कर चुके है जिसमें वह अपने विभिन्न स्टाइल के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

'कलंक' के लिए मिली सराहना
हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म कलंक में अभिनेता के किरदार को दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से उनके शक्तिशाली, प्रभावशाली और मजबूत प्रदर्शन के लिए सराहना प्राप्त हो रही है। अभिनेता इस साल काफ़ी व्यस्त शेड्यूल से गुज़र रहे हैं। साल की पहली रिलीज़ के बाद, अब इस साल दो और फिल्में रिलीज़ होने के इंतज़ार में है। अभिनेता अपनी आगामी परियोजनाओं की शूटिंग में भी व्यस्त हैं जिसमें दर्शकों को संजय दत्त के विभिन्न शेड्स देखने मिलेंगे।

जल्द ही इस लुक में आएंगे नजर
अभिनेता अपने प्रत्येक किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पीरियड ड्रामा फ़िल्म में, संजय दत्त एक गंजे लुक में नज़र आएंगे और इस परफ़ेक्ट लुक को हासिल करने के लिए अभिनेता को कई कॉस्ट्यूम और लुक ट्रायल से गुज़रना पड़ा है।

कई फिल्मों के साथ, संजय दत्त फिलहाल सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता आने वाले वक्त में शमशेरा, कलंक, पानीपत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, प्रस्थानं, सड़क 2 इत्यादि जैसी बड़ी बजट की फिल्मों में नज़र आएंगे।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.