Thursday, Jun 24, 2021
-->
sanjay dutt wife maanayata dutt said do not believe the rumors anjsnt

संजय दत्त की पत्नी की फैंस से अपील, कहा- अफवाहों पर विश्वास न करें

  • Updated on 8/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इस वक्त लंंग में कैंसर से ग्रसित हैं। जो अब एडवांस स्टेज पर हैं। ऐसे में उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने कहा कि मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं।हमें इस वक्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। पिछले वर्षों में परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा।

बॉलीवुड के इन सितारों के आगे CANCER ने भी मान ली थी हार, लास्ट स्टेज पर दी मौत को ऐसे मात...

फैंस से की ये अपील
इसके साथ हीयह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों पर विश्वास न करे, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें।संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है।हम आप सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह फिर से विजेता बनकर उभरेंगे। आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें।

आखिर कौन है ये AU ? जिसे रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मौत के बाद की लगातार कॉल्स

आपको बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी।  जिसमें उन्होंने बताया कि वो स्वस्थ नहीं हैं इसलिए कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहा हूं।

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौंटूंगा।

सोमवार को मिली अस्पताल से छुट्टी
अभिनेता संजय दत्त को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्हें दो दिन पहले सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।61 वर्षीय अभिनेता को पूर्ण जांच के लिए शनिवार शाम को लीलावती अस्पताल लाया गया था। दत्त की कोविड-19 जांच की गई थी, जिसमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।

comments

.
.
.
.
.