Tuesday, Mar 09, 2021
-->
sanjay dutt wife sa fighting a battle with cancer made this special appeal to fans anjsnt

कैंसर से जंग लड़ रहे संजय दत्त की पत्नी ने फैंस से की ये खास अपील

  • Updated on 8/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय दत्त (sanjay dutt) इस वक्त लंग कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। ऐसे में उनकी पत्नी कहा कि अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके आराध्य और सहयोग ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे। अब हमें एक और चुनौती के परीक्षण के लिए चुना गया है और मुझे पता है, यही प्यार और स्नेह उन्हें यह वक्त निकालने में मदद करेगा।

एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और ग्रेस के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम मुस्कान के साथ अपने जीवन को संभव तरीके से सामान्य बनाने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई होने के साथ-साथ एक लंबा सफर भी है और, हमें किसी नकारात्मकता के बिना, संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Prathna Karo says #SanjayDutt 🙏 #getwelllsoon

अग॰ 18, 2020 को 8:19अपराह्न PDT बजे को Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस मुश्किल समय में, दुर्भाग्य से, मैं अपने होम कवारन्टीन के कारण अस्पताल में उनके साथ खड़े रहने में असमर्थ हूं, जो अब बस कुछ दिनों में समाप्त हो जाएगा। हर लड़ाई में एक मशालची और किले को मजबूत रखने वाला शख्स होता है। प्रिया जिन्होंने हमारे परिवार द्वारा संचालित कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों में बड़े पैमाने पर काम किया है, और जिन्होंने अपनी मां को इस बीमारी से भी जूझते हुए देखा है, वह हमारी अविश्वसनीय मशालची है, जबकि मैं किले को संभालूंगी।

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं संजू
हर कोई जो हम से पूछ रहा है, उन्हें बताना चाहूंगी कि संजू मुंबई में अपना प्रारंभिक उपचार पूरा करेंगे। हम आगे की यात्रा की योजना, कोविड की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फिलहाल, संजू कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में हमारे सबसे सम्मानित डॉक्टरों की देखरेख में है।

फैंस से की ये अपील
मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।संजू न केवल मेरे बच्चों के पिता और मेरे पति हैं, बल्कि माता-पिता के गुज़र जाने के बाद, वे अंजू और प्रिया के लिए भी पिता की तरह रहे हैं।वह हमारे परिवार के लिए सब कुछ हैं।जबकि हमारा परिवार पूरी तरह से हिल गया है, लेकिन हम दृढ़ता से लड़ने के लिए तैयार हैं। भगवान और आपकी प्रार्थनाओं के साथ, हम एक साथ इस स्थिति को पार करेंगे, और विजेता बन कर उभरेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.