Monday, Nov 29, 2021
-->
sanjay dutt wraps up kgf 2 shoot sosnnt

संजय दत्त ने पूरी की KGF 2 की शूटिंग, फोटो शेयर कर डायरेक्टर ने एक्टर को बताया रियल लाइफ योद्धा

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (sanjay dutt) बीते दिनों अपने लंग कैंसर को लेकर खूब चर्चा में बने हुए थे। हालांकि उन्होंने इस खतरनाक बीमारी पर विजय हासिल कर लिया है और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सेहत ठीक होने के बाद संजय दत्त ने दोबार अपनी आगामी फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) की शूटिंग शुरु कर दी है। वहीं अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकि है जिसकी जानकारी डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth neel) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

त्रिशाला ने पिता संजय दत्त के Drugs Addiction को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

संजय दत्त ने पूरी की KGF 2 की शूटिंग
बता दें कि पिछले लंबे समय से फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग हैदराबाद की फिल्म सिटी में चल रही थी। वहीं अब फिल्म का रैपअप होने के बाद डायरेक्टर ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें फिल्म का काफी बड़ा क्रू नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रशांत ने लिखा है सभी के साथ अपना अनुभव शेयर किया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'यह किसी जबरदस्त रोमांच, पागलपन और मस्ती से भरपूर होने के अलावा और कुछ नहीं है।पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया. संजय दत्त रियल लाइफ के भी योद्धा हैं. यश के साथ काम करना किसी ट्रीट से कम नहीं है. जोश से भरा हुआ, क्लाइमेक्स पूरा हुआ. पूरी दुनिया के साथ केजीएफ चैप्टर 2 देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।ट

बता दें कि फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रवीना टंडन (raveena tandon) भी अहम भूमिका निभा रही है। फिल्म में रवीना रमिका सेन (ramika sen) की भूमिका के किरदार दिखाई देंगी। सुपरस्टार यश (yash) का लुक जारी किया गया था जिसमें वह 'रॉकी' के किरदार में नजर आ रहें हैं। 

नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी संजय दत्त की फिल्म 'टोरबाज'

त्रिशाला ने संजय दत्त के Drugs Addiction को लेकर किया यह बड़ा खुलासा
वहीं बता दें कि कुछ दिन पहले संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने सोशल मीडिया (social media) पर अपने पिता के बीते ड्रग एडिक्शन को लेकर आपकी क्या राय रखी थी। दरअसल, किसी एक यूजर ने संजय दत्त के ड्रग्स एडिक्शन लेकर उनसे सवाल किया जिसका त्रिशला ने लंबा चौड़ा जवाब दिया। 

त्रिशला ने लिखा था कि 'पहले तो यह जान लेना जरूरी है कि नशा एक धीरे-धीरे पकड़ने वाली बीमारी है जो कि बार बार ड्रग लेने और उसके आदी हो जाने, इसकी चाहत को कंट्रोल ना कर पाना इसके घातक परिणामों को जन्म देती है।" शुरुआत में ड्रग लेने का फैसला कई लोग अपनी मर्जी से लेते हैं। फिर बात में वे इस चीज के आदि हो जाते हैं जिस वजह से ड्रग का लिया जाना दिमाग में वो बदलाव ले आता है जिसके बाद लती व्यक्ति के लिए खुद पर काबू पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। 

उन्होंने आगे ये भी बताया कि 'बात अगर बीते वक्त में मेरे पिता द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की है तो वह हमेशा ही रिकवरी की स्थिति में रहेंगे। ये एक ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें हर एक दिन लड़ना होगा। हालांकि वह अब इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं जिस वजह से मुझे अपने पिता पर फक्र है। मुझे उनपर इसलिए गर्व है क्योंकि उन्होंने खुद इस बात को स्वीकारा और मदद भी मांगी। इसमें शर्मिंदगी महसूस करने जैसा कुछ भी नहीं है।'

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

त्रिशाला ने पिता संजय दत्त के Drugs Addiction को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

इस साल संजय दत्त की दिवाली होगी बेहद खास, भारत नहीं बल्कि यहां करेंगे सेलिब्रेट 

कैंसर को मात देने के बाद संजय का दिखा New Look, तस्वीरें हो रही वायरल

कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त की पहली तस्वीर आई सामने, बहन के चेहरे पर दिखी खुशी 

संजय दत्त ने आखिरकार जीत ली कैंसर से जंग, बच्चों के बर्थडे पर किया ऐलान 

संजय दत्त की सेहत को लेकर परिवार ने किया बड़ा खुलासा, 2 महीने पहले पता चला था कैंसर का​​​​​​​ 

क्या आप जानते हैं? इस शख्स ने KGF फ्रैंचाइजी को एक पैन इंडिया फिल्म के रूप में किया स्थापित​​​​​​​ 

'केजीएफ चैप्टर 2' में हुई रवीना टंडन की एंट्री, कुछ ऐसा होगा फिल्म में किरदार​​​​​​​ 

क्या आप जानते हैं? इस शख्स ने KGF फ्रैंचाइजी को एक पैन इंडिया फिल्म के रूप में किया स्थापित​​​​​​​ 

KGF-2 को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज होगा अधीरा का लुक

​​​​​​​

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.