Saturday, Jan 22, 2022
-->
sanjay leela bhansali birthday celebration alia bhatt in hot dress jsrwnt

भांसाली की बर्थडे पार्टी में फोटोग्राफर्स को जबरदस्त पोज देकर सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट

  • Updated on 2/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट (alia bhatt) ऐसे हॉट अंदाज में पहुंची कि हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकी रह गईं। दरअसल,आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ (gangubai kathiawadi) में दिखाई देने वाली हैं। जिस वजह से आलिया ने यहां गंगूबाई स्टाइल में जमकर पोज दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘गंगूबाई काठियावाडी’ का प्रमोशन शुरू हो चुका है और फिल्म का जबरदस्त टीजर भी रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलिया का ऐसा दमदार किरदार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस दौरान आलिया संजय लीला भंसाली के साथ बालकनी में आई और उन्होंने गंगूबाई वाले पोज भी दिए। इस दौरान आलिया व्हाइट वन शॉल्डर जंपसूट में खूबसूरत नजर आईं। आलिया ने मीडिया के सामने गंगूबाई पोज देकर सबका दिल जीत लिया। 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' 30 जुलाई को रिलीज होगी। निर्देशक संजय लीला भंसाली ही फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं, उनके साथ जयंतीलाल गड़ा भी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है जिसमें आलिया गंगूबाई के किरदार में हैं। टीजर में आलिया का लुक और एक्टिंग आपको हैरान कर देगी। 

आखिर कौन थी गंगूबाई कठियावाड़ी
गंगूबाई कठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी है। उनके गुजरात के काठियावाड़ से ताल्लुक थे। बता दें ये मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह पर कोठा चलाती थीं। साथ ही वे देश के कई शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली पहली महिला थीं। बता दें इनका इतना दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था। 

आपको बता देते हैं कि केवल 16 साल की उम्र में गंगूबाई अपने पिता के अकाउंटेंट के प्यार में पागल हो गई थीं और मुंबई जाकर शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद उनके पति ने 500 रुपये के लिए उन्हें एक कोठे पर बेच दिया था जिसके बाद गंगूबाई को परेशानियां झेलनी पड़ी और वह कोठेवाली गंगूबाई बन गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.