Wednesday, May 12, 2021
-->
sanjay leela bhansali cast richa chadha for his web series sosnnt

अब OTT प्लेटफॉर्म पर होगा भंसाली का बोलबाला, इस मशहूर एक्ट्रेस को किया कास्ट

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीरियड फिल्मों के लिए मशहूर बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई' (gangubai kathiawadi) के लिए खूब चर्चा में छाए हुए हैं। इसी बीच खबर आई है कि बहुत जल्द वह डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ अपना रुख करे वाले हैं। 

भंसाली की ‘गंगूबाई' अब थिएटर्स में होगी रिलीज, फिल्म में आलिया का दिखेगा अलग अवतार

अब OTT प्लेटफॉर्म पर होगा भंसाली का बोलबाला
बताया जा रहा है कि फिल्मों के अलावा अब भंसाली डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, भंसाली के इस बड़े प्रोजेक्ट में रिचा चड्ढा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं अपनी फिल्मों की तरह भंसली की यह वेब सीरीज भी भव्य होगी। ऐसे में फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। 

वहीं बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी' इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली था लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने का निर्णय लिया है। 

वहीं भंसाली अकसर अपनी फिल्मों को लेकर विवादों में पड़ जाते हैं फिर बात चाहे 'पद्मावत' (padmaavat) की करें या फिर 'रामलीला' (ramleela) की, यह फिल्में अपनी रिलीज से पहले जबरदस्त खुर्सियों में रहीं। वहीं अब भंसाली की आगामी फिल्म 'गंगूबाई' (gangubai) को लेकर भी विवाद का हिस्सा बनती हुई नजर रही है। ऐसे में अब गंगूबाई के परिवारवालों ने आपत्ति जताते हुए 22 दिसंबर को संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और हुसैन जैदी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। वहीं अब इस मामले पर 7 जनवरी को बॉम्बे सिविल में पहली सुनवाई होनी है।हालांकि अभी तक ना तो संजय लीला भंसाली की तरफ से कोई बयान सामने आया है और ना ही आलिया ने इसपर कोई स्टेटमेंट जारी की है।

 पंचड़ों में फंसी भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई', आलिया भट्ट के खिलाई केस हुआ दर्ज

आखिर कौन है गंगूबाई कठियावाड़ी
गंगूबाई कठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी है। उनके गुजरात के काठियावाड़ से ताल्लुक थे। बता दें ये मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह पर कोठा चलाती थीं। साथ ही उन्होंने देश के कई शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली पहली महिला थीं। बता दें इनका इतना दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता देते हैं कि केवल 16 साल की उम्र में गंगूबाई अपने पिता के अकाउंटेंट के प्यार में पागल हो गई थीं और मुंबई जाकर शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद उनके पति ने 500 रुपये के लिए उन्हें एक कोठे पर बेच दिया था जिसके बाद गंगूबाई को परेशानियां झेलनी पड़ी और वह कोठेवाली गंगूबाई बन गईं। 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

दीपिका के Birthday Bash में आलिया संग पहुंचे रणबीर कपूर, देखें वायरल Video 

‘पिया तोसे नैना लागे रे’ गाने पर पति जैद संग गौहर ने चलाया जादू 

जान्हवी से ब्रेकअप के बाद अनन्या को डेट कर रहे हैं ईशान, सोशल मीडिया पर किया confirm 

B'day Special: पद्म भूषण से सम्मानित ए आर रहमान का ये सपना आज भी है अधूरा 

रिलीज हुआ तांडव का ट्रेलर,15 जनवरी को स्ट्रीम होगी सैफ अली खान की ये सीरीज

एक बार फिर कंगना ने दिलजीत से लिए पंगे, फोटो का बनाया मजाक तो सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं... 

Video: प्रेगनेंसी के 9वें महीने Anushka ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह जाएंगी गर्भवती महिलाएं 

सोहेल, अरबाज के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मुंबई के होटल से हुए फरार 

सुशांत केस में आया नया मोड़, NCB दफ्तर के बाहर नजर आए रिया- शौविक 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.