Tuesday, Jun 28, 2022
-->
sanjay leela bhansali film gangubai kathiawad got ua certificate sosnnt

आलिया की फिल्म Gangubai पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस सीन में हुए बदलाव

  • Updated on 2/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई' (Gangubai kathiawadi) पर रिलीज से पहले एक मुसीबत खड़ी हो गई है। सेंसर बोर्ड (sensor board) ने फिल्म के कुछ सीन्स को हटा दिया है। इतना ही नहीं, फिल्म कुछ दो डायलॉग्स में भी बदलाव करवाए गए हैं।

आलिया की फिल्म gangubai पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची
सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू गंगूबाई के बालों में गुलाब लगा रहे थे। ऐसे में सेंसर बोर्ड ने इस सीन को मॉडीफाय करवाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

बता दें  कि फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है जिसमें आलिया गंगूबाई के किरदार में हैं। ट्रेलर में आलिया का लुक और एक्टिंग आपको हैरान कर देगा। अजय देवगन गैंगस्टर करीम लाला के किरादर में दिखाई देंगे। फिल्म में अजय और आलिया भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे। करीम लाला अपनी मुंह बोली बहन गंगूबाई से बेहद प्यार करते है और वह गंगूबाई की उस समय मदद करता है जब सभी ने गंगूबाई का साथ छोड़ दिया था। फिल्म में करीम लाला अपनी बहन को बचाएगा और उसे मुंबई के कोठे का चीफ बनाने में भी मदद करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.