Saturday, Jul 31, 2021
-->
sanjay-raut-raises-question-on-ncb-bollywood-drug-case-investigation-aljwnt

NCB ने की बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की जांच तो संजय राउत ने उठाए सवाल, याद दिलाई जिम्मेदारी

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एनसीबी लगातार बॉलीवुड में जमीं ड्रग्स की जड़ों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। एनसीबी द्वारा की जा रही इस जांच में ड्रग पेडलर्स के साथ-साथ अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम आ चुके हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ के बाद बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को आज एनसीबी के सवालों का सामना करना है।

एनसीबी की इसी जांच के बीच अब शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने एनसीबी को निशाने पर लेते हुए कई सवाल खड़े किए हैं। इतना ही नहीं, संजय राउत ने एनसीबी को उसकी जिम्मेदारी भी याद दिला दी।

संजय राउत ने दिया ये बयान
शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीबी पर सवाल उठाते हुए कहा कि एनसीबी का काम देश के बाहर से आने वाले ड्रग के बड़े-बड़े कनसाइनमेंट को पकड़कर उसे जड़ से खत्म करना है। ये ड्रग कनसाइनमेंट चाहे हवाई मार्ग से आया हो या दूसरे किसी माध्यम से, लेकिन अभी एनसीबी क्या कर रही है? एनसीबी अब एक-एक आदमी को पकड़कर पूछताछ कर रही है, जबकि हर शहर और हर राज्य में सरकार द्वारा गठित पुलिस डिपार्टमेंट होता है। इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि सुशांत केस में सीबीआई के हाथ कुछ भी नहीं लगा इसलिए एनसीबी की जांच शुरू कर दी गई। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कहां तक पहुंची है ये भी पता होना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.