Friday, May 14, 2021
-->
sanjay to complete sushant dream project will make country first film on space anjsnt

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे संजय, बनाएंगे अंतरिक्ष पर देश की पहली फिल्म

  • Updated on 1/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर देश की पहली अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन बजट की वजह से  फिल्म बन नहीं पाई थी। अब फिल्म डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त संजय पूरन सिंह ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो दिवंगत एक्टर को ट्रिब्यूट देने के लिए चंदा माम दूर के (Chanda Mama Door Ke) को बनाएंगे।

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं फरहान अख्तर, पर्सनल लाइफ को लेकर रहे चर्चा में

फिल्म के लिए ये सबसे भारी काम
संजय पूरन सिंह चौहान ने बताया कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका सुशांत निभाने वाले थे लेकिन अब  इस वक्त वो हमारे साथ नहीं है तो हमारे लिए सबसे कष्ट्रकारी काम ये है कि हमे सुशांत का रिप्लेसमेंट खोजना होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।आपको बता दें कि सुशांत केस में कई बड़े खुलासे होते रहे हैं इतना ही नहीं कई बार लोगों पर आरोप- प्रत्यारोप भी लगते रहे हैं। 

सुशांत के पिता ने लगाए थे रिया पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप
सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

Bigg Boss 14 में आया नया Twist! अभिनव नहीं घर का ये सदस्य होगा बेघर

सीबीआई ने दिया ये जवाब
सीबीआई ने अपने जवाब में कहा है कि व्यापक और पेशेवर तरीके से फॉरेंसिक उपकरणों के जरिए जांच कर रही है। मोबाइल टॉवरों के बेकार हो चुके डेटा का भी गहन विश्लेषण किया गया है । इसके अलावा केस से जुड़े सभी संबंधित गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं ताकि जो सवाल उठाए गए हैं उनका सही से जवाब मिल सके। मामले की जांच बेहद गहराई और व्यापक स्तर पर हो रही है।

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
बता दें कि सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.