Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sanjivani first promo give tribute to doctors

'संजीवनी' के निर्माता विशेष स्क्रीनिंग के जरिये अपने एक्टर्स और उनके डॉक्टरों को देंगे ट्रिब्यूट

  • Updated on 7/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे प्रतिष्ठित सीरीज में से एक 'संजीवनी' (Sanjivani) 17 सालों बाद एक बार फिर अपने दर्शकों के बीच वापसी कर रहा है और ऐसे में शो के निर्माताओं ने अपने शो के एक्टर्स और उनके डॉक्टरों को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है जिसके लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया जाएगा। इस स्क्रीनिंग का मुख्य उद्देश्य, हमारे समाज में डॉक्टरों के महत्व और लोगों के जीवन में उनके योगदान पर रोशनी डालना है और इस शो की स्टोरीलाइन भी इसी पर आधारित है।

इस विशेष स्क्रीनिंग में, शो की संपूर्ण कास्ट अपने पारिवारिक डॉक्टरों के साथ हिस्सा लेगी, जिन्होंने समय-समय पर उनके स्वास्थ और मेडिकल एमरजेंसी में मदद की है क्योंकि जल्द शुरू होने वाले शो "संजीवनी" का भी यहीं उद्देश्य है। यह स्क्रीनिंग शो के लॉन्च से तीन सप्ताह पहले आयोजित की जाएगी।

'जबरिया जोड़ी' का एक और गाना 'मच्छरदानी' हुआ रिलीज, वेडिंग सीजन में मचा देगा धूम

शो "संजीवनी" 17 साल बाद टेलीविजन पर वापस आ रहा है। यह एक ऐसा शो था जिसने लोगों और उनके जीवन पर गहरा प्रभाव पैदा किया था और शो के वापसी की ख़बर ने निश्चित तौर पर दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। यह शो डॉक्टरों के पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन के इर्दगिर्द घूमता हुआ नजर आएगा और दर्शाया जाएगा कि कैसे वे सकारात्मकता से घिरे रहते है और सकारात्मकता के साथ काम करते हुए कैसे वह अपने मरीजों की मदद करते है और अपने जीवन से भी अधिक वह उनके जीवन को महत्व देते है।

हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी हीर' के गाने क्यूटी पाई का दीपिका और किशोर कुमार से है ये कनेक्शन'संजीवनी 2'

स्टार प्लस चैनल पर 12 अगस्त से शाम 7.30 बजे प्रसारित होगा। स्टारप्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है।

इस शो में मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली जैसे बड़े नाम दिखाई देंगे जो संजीवनी के पहले भाग में भी मुख्य भूमिका में थे और उनके साथ इस बार सुरभि चांदना और नमित खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह शो सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित किया जा रहा है जो अगले महीने से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.