Sunday, Sep 19, 2021
-->
sanju-new-poster-released-with-diya-mirza-who-played-as-wife-maanayata-dutt

'संजू' के नए पोस्टर में पत्नी मान्यता दत्त के रूप में दिखीं दिया मिर्जा

  • Updated on 6/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिन संजय दत्त की मां नर्गिस के पोस्टर का अनावरण करने के बाद, राजकुमार हिरानी ने आज ट्विटर पर संजय दत्त की अर्धांगिनी मान्यता दत्त का पोस्टर रिलीज कर दिया है। दिया मिर्ज़ा फ़िल्म "संजू" में  मान्यता दत्त की भूमिका में नज़र आएंगी जो अभिनेता के सबसे कठिन समय मे उनकी ढाल बन कर उनके साथ खड़ी थी और संजय दत्त का सबसे बड़ा सहारा था।

निक जोन्स ने खुलेआम प्रियंका को किया प्रपोज, पूछा- 'मुझसे शादी करोगी'

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी "संजू" के विभिन्न पोस्टर के जरिये अभिनेता के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवा रहे है जिसे देखने के बाद अब हर कोई इस रोमांचक कहानी को बड़े पर्दें पर देखने के लिए उत्सुक है।

प्रेमप्रसंग, बाप-बेटे का याराना, संजय दत्त की दोस्ती और माँ-बेटे के बंधन से वाकिफ़ करवाने के बाद, राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा को संजय दत्त की पत्नी मान्यता के रूप में पेश किया है जो उनके जीवन की सबसे अविश्वसनीय सहारा रही है।


निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्ज़ा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.