Wednesday, Jun 29, 2022
-->
sapna-bhavnani-warn-amitabh-bachchan-on-metoo-movement-

#MeToo: बिग बॅास की इस एक्स कंटेस्टेंट ने कहा- अब जल्द सामने आएगी बिग बी की सच्चाई

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #MeToo कैंपेन अब बॅालीवुड इंडस्ट्री में एक भयानक शक्ल ले चुका है। इसी बीच अब एक ऐसा नाम सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान होने वाले हैं। हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि 'यह अब तक का सबसे बड़ा झूठ है। सर, फिल्म 'पिंक' रिलीज हो कर जा चुकी है और आपकी जो एक्टिविस्ट वाली इमेज है वो भी जाने वाली है। सच बहुत जल्द सामने आएगा। उम्मीद कर रही हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि नाखून कम पड़ जाएंगे।'

 परिणीति के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स है एक 'जबरिया जोड़ी'

दरअसल, हाल ही में बिग बी ने महिलाओं का समर्थन करते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसपर अब सपना भवनानी ने बिग बी को चेतावनी देते हुए कहा है कि सच बहुत जल्द सामने आएगा।

अब उनकी इस धमकी में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। वहीं #MeToo अभियान के तहत बॉलीवुड से कई बड़े हस्तीयों के नाम सामने आए हैं। सके बाद उनके करियर पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद एक्टर अक्षय कुमार ने साजिद की मूवी हाउसफुल-4 की शूटिंग कैंसल करने की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर दी है। 

पुण्यतिथि: एक ही मां के दो बेटे, एक ने लिया जन्म तो दूसरे ने कहा दुनिया को अलविदा

आपको बता दें कि फिल्म 'हाउसफुल-4' में नाना पाटेकर भी शामिल थें। वहीं सुपर-30 निर्देशक विकास बहल पर भी आरोप लगने के बाद उन्हें भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया है। बता दें कि साजिद खान पर तीन महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री से नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, सुभाष घई जैसे कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.