Monday, Dec 16, 2019
sapna chaudhary bollywood music video song pa liya hain pyar tera viral fans happy

सपना चौधरी का नया वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने जाहिर किए जज्बात

  • Updated on 8/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बार फिर न्यूज में आ गई हैं। इस बार वो गोविंदा की फिल्म "क्योंकि... मैं झूठ नहीं बोलता" (Kyo Kii...Main Jhuth Nahin Bolta)  के गाने "पा लिया है प्यार तेरा" (Pa Liya Hain Pyar Tera) को अपने देशी अंदाज में गा कर लोगों की खूब वाहवाही लूट रही हैं।

Navodayatimes

उनका ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सपना की एक अदा सोशल मीडिया के सर्वर डाउन कर देती है, वो इसलिए क्योंकि उनकी हर अदा पर लाखों कॉमेंट चंद सेकेंड में आ जाते हैं। सपना की दिवानगी लोगों पर इस तरह छाई हुई हैं कि जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। उनके इस वीडियो को देख कर फैंस भी उत्साहित है। 

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

Image result for sapna choudhary ka viral gana tiktok

फैंस ने बोला कब आऊं बारात लेकर 
सपना के इस गाने को कुछ समय में ही लोखों लोग देख चुके हैं। इस गाने पर उनके एक फैन ने तो ये तक कह दिया - "कब आऊं बारात लेकर" वहीं एक फैन लिखते हैं- "आपकी हां का इंतजार है।" वहीं सपना के कुछ फैंस ने गुहार लगाई है कि वो हमेशा इसी तरह भारतीय नारी बन कर रहें। अब ये तो देखने बाली बात है कि सपना किसे हां कहती हैं और कब हां कहती हैं और किसके बारात लाने के सुखद स्वप्न को हकीकत में बदलती हैं। इसके लिए तो आपको दिल थाम कर उस शुभ घड़ी का इंतजार करना होगा।

नेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'उरी' को मिले 4 अवॉर्ड, डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर जाहिर किए इमोशन

सपना की चमक में नहीं आई आज भी कोई कमी 
वैसे तो स्टेज डांस करने वालों की कोई कमी नहीं है, लेकिन सपना चौधरी बनना हर किसी के बस की बात नहीं। सपना का फर्श से अर्श तक का सफर कई हसीन यादों को खुद में समेटे हुए है तो वहीं कुछ ऐसे वाकया भी हैं जिन्हें सुनकर किसी का भी दिल देहल सकता है। सपना की खूबसूरत यादों की बात का जाए तो बिग बॉस के सीजन-11 (Bigg Boss Season 11) में उन्होंने सबको अपनी दिलकश अदाओं का दिवाना बना दिया था। तब से आज तक सपना की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है। 

अक्षय की 'पैडमैन' ने जीता बेस्ट फिल्म अवॉर्ड, फैंस हुए निराश कहा- बेस्ट एक्टर क्यों नहीं दिया

Related image

कई संघर्षों से गुजरी है सपना की जिंदगी
सपना की लोकप्रियता अपने साथ उनको कई कड़वी यादें भी देकर गई। एक वकया है फरवरी 2016 का, जब सपना ने गुरुग्राम के चक्रपुर में एक शो के दौरान कथित रूप से एक अपमान जनक जातिगत टिप्पणी कर दी थी, जिसके चलते दलित समाज  ने उनके खिलाफ पुलिस में  FIR दर्ज करा दी।

सपना ने अपने बयान पर माफी मांगी उसके बाद भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इसके वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं। वह इस बात को लेकर इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने आत्महत्या तक करने की कोशिश की। किस्मत की धनी थीं जो वक्त रहते डॉक्टरों ने बचा लिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.