Wednesday, Sep 27, 2023
-->
sapna chaudhary new song 10 million views

सपना चौधरी के नए गाने पर हुए 10 मीलियन व्यूज, फैंस को इस तरह कहा धन्यवाद

  • Updated on 9/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के दीवाने पूरी दुनिया में हैं। वो अपनी कातिल अदाओं से हमेशा दिल धड़काती रही हैं। सपना सोशल मीडियो पर छाईं रहती हैं और अपनी फोटोज व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वो जब भी कुछ पोस्ट करती हैं। उसके कुछ ही देर बाद उनकी पोस्ट पर लाखों लाइक और कमेंट आ जाते हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं। सपना ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक नया रील वीडियो शेयर किया है, जो बहुत पसंद किया जा रहा है। 

दरअसल, सपना के नए गाने पर 10 मीलियन व्यूज आ गए हैं। जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। 

जनवरी में हुई थी शादी

सपना कुछ ही महीनों पहले मां बनीं है, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। सपना चौधरी की शादी 25 जनवरी 2020 में  हरियाणवी गायक-कलाकार वीर साहू के साथ हुई थीं। आपको बता दें, सपना चौधरी की ये शादी बहुत की गुपचुप तरीके से कोर्ट में की गई थी। 

दिल्ली की हैं सपना
बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली (delhi) के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.