Tuesday, Jan 25, 2022
-->
sapna-choudhary-dance-madhuri-dixit-song-dholna-video-goes-viral

सपना चौधरी ने माधुरी के गाने पर बिखेरा जलवा, मदहोश हुए फैंस

  • Updated on 6/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के दीवाने पूरी दुनिया में हैं। वो अपनी कातिल अदाओं से हमेशा दिल धड़काती रही हैं। सपना सोशल मीडियो पर छाईं रहती हैं और अपनी फोटोज व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वो जब भी कुछ पोस्ट करती हैं। उसके कुछ ही देर बाद उनकी पोस्ट पर लाखों लाइक और कमेंट आ जाते हैं। फिलहाल सपना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वो माधुरी दीक्षित के मशहूर सॉन्ग 'ढोलना' पर अपनी अदाएं दिखा रहीं हैं। सपना चौधरी इस वीडियो में येलो कलर के सूट में नजर आ रही हैं। 

हाल ही में सपना ने दुल्हल के अवतार में भी वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने गुलाबी लहंगा पहन रखा था। वहीं उन्होंने आंखों में लेंस लगाए थे, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए। उनकी नशीली आंखें सबको दीवाना बना रहीं हैं। यह लहंगा डिजाइनर ललित दालमिया का है।

हाल ही में सपना का एक गाना भी रिलीज हुआ था, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए  कैप्शन लिखा था- हमारा नया गाना लख्मी चंद की टेक रिलीज हो गया है,,,उम्मीद है मेरे सब गानों के जैसे इस गाने को भी आपका खूब प्यार मिलेगा,, और आपका प्यार हमेशा ऐसा ही बना रहेगा ! 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

 

सपना के साथ गाने में आशिष नेहरा है। गाने के बोल नवीन वीशू बाबा ने लिखे हैं। वहीं गाने को डारेक्ट अनीष ने किया है। 

भले ही कोरोना के चलते आज सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मेंस न दे रही हों लेकिन सपना के पास काम की कोई कमी नहीं है। जहां वो एक के बाद एक वीडियो सॉन्ग कर रही हैं तो वहीं उनके रोजाना फोटोशूट होते रहते हैं।

जनवरी में हुई थी शादी

सपना कुछ ही महीनों पहले मां बनीं है, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। सपना चौधरी की शादी 25 जनवरी 2020 में हरियाणवी गायक-कलाकार वीर साहू के साथ हुई थीं। आपको बता दें, सपना चौधरी की ये शादी बहुत की गुपचुप तरीके से कोर्ट में की गई थी।

जानिए कौन हैं वीर साहू
सपना का दिल चुराने वाले वीर साहू एक सिंगर होने के साथ-साथ कंपोजर, लिरिस्ट और हरियाणवी एक्टर भी हैं। वीर साहू की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें एक स्टेज नेम भी मिल चुका है। जी हां, लोग वीर साहू को बब्बू मान के नाम से भी जानते हैं। 

दिल्ली की हैं सपना
बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली (delhi) के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

तस्वीरों में देखें, सपना चौधरी ने हाथ पर बनवाया पति 'वीर' के नाम का TATOO

अब क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, जानिए इससे जुड़ी हर Detail

Karwa Chauth: मांग में सिंदूर लगाए पति के साथ लाल जोड़े में नजर आई सपना चौधरी, देखें Photos

सपना से भी ज्यादा खूबसूरत है उनका बेटा! सामने आई ये Cute तस्वीर

सपना के मां बनने पर मां ने किया बड़ा खुलासा- इस वजह से छिपाई शादी की बात

सपना चौधरी के मां बनने पर ट्रोल करने वालों को कुछ इस तरह लताड़ा पति वीर साहू ने

सपना चौधरी के घर गूंजी किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

comments

.
.
.
.
.