Wednesday, Sep 27, 2023
-->
sapna-choudhary-trolled-on-gave-birth-baby-boy

सपना चौधरी के मां बनने पर ट्रोल करने वालों को कुछ इस तरह लताड़ा पति वीर साहू ने

  • Updated on 10/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में पता चला कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के घर नन्हा मेहमान आया है। वैसे तो सपना की शादी के बारे में किसी को पता नहीं था। सपना ने जनवरी में ही शादी कर ली थी। अब सपना ने एक बेटे को जन्‍म दिया है। यह बात खुद उनके पति वीर साहू (veer sahu) ने फेसबुक पर लाइव आकर बताई। जबसे लोगों को इस बात का पता चला है तभी से उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। लोग सपना को लेकर भद्दे कमेंट्स कर रहें हैं।

कुछ महीनों पहले हुआ था चिरंजीवी का निधन, पति का स्टैच्यू रख हुई मेघना की गोद भराई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मनै शौंक घुड़सवारी का पानी पिरया दृशद्वती के घाट का जो गौ गरीब का रूखाला था मै फ़ैन उस हरफूल जाट का मै बाग़ी राजा बीहडाँ का ना चमचा किसे राजपाट का मेरी रगाँ में खून लडाका है मै चहेता 36 जात का समस्त समाज के हीरो हरफूल जाट जुलनी वाले के बलिदान दिवस पर उन्हें सत सत नमन

A post shared by Veer Sahu (@veersahuofficial) on Jul 27, 2020 at 4:39am PDT

लोगों के भद्दे कमेंट्स देखते हुए वीर काफी नाराज नजर आए और लोगों पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया। वीर ने भड़ास निकालते हुए कहा कि वह अब पिता बन चुके हैं और ये उनकी निजी जिंदगी है, वो अपनी जिंदगी में क्या कर रहें हैं क्या नहीं ये किसी को क्यों बताएं। हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या परेशानी है। 

वीर ने ये भी कहा कि वे बदमाश बनने को भी तैयार हैं। जो सपना का मजाक बना रहें हैं उनकी हिम्‍मत हो तो कोई मुझे कुछ कहकर देखो। मैं अब तक कलाकार ही था मगर अब बदमाश भी बनने को तैयार हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आज़ भी वे ए तेवर सै यें ए जाटाँ के ज़ेवर सै

A post shared by Veer Sahu (@veersahuofficial) on May 28, 2020 at 2:03am PDT

सपना की मां ने भी दिया बयान
सपना की मां नीलम चौधरी (neelam chaudhary) ने भी बताया कि सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी।
 शादी के बंधन में बंधने वाली हैं काजल अग्रवाल, 30 अक्टूबर को इनके साथ लेंगी फेरे

जनवरी में हुई थी शादी
सपना करीब चार साल से वीर के साथ रिलेशन में थी। सपना ने इसी साल जनवरी में वीर साहू से कोर्ट मैरिज की। 

मैकेफी ने जारी की सबसे खतरनाक लोगों की लिस्ट, तब्बू, तापसी और अनुष्का का नाम किया शामिल

जानिए कौन हैं वीर साहू
सपना के पति वीर साहू हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल व कंपोजर  हैं। वीर साहू की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें एक स्टेज नेम भी मिल चुका है। जी हां, लोग वीर साहू को बब्बू मान के नाम से भी जानते हैं।

comments

.
.
.
.
.