Tuesday, Jun 28, 2022
-->
sara-ali-khan-and-kareena-kapoor-bitrhday-wish-to-saif-ali-khan-sosnnt

Saif के बर्थडे पर सारा ने दिखाई Jahangir की पहली झलक, मालदीव में हुआ सेलिब्रेशन

  • Updated on 8/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (saif ali khan birthday) आज 16 अगस्त को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने सोशल मीडिया (social media) पर एक खास पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार की तस्वीर शेयर की है जिसमें करीना सैफ के अलावा उनके दोनों बेटे तैमूर और जेह भी नजर आ रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा 'मेरी जिन्दगी के प्यार को हेप्पी बर्थडे, मैं हमेशा के लिए तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं'। इसके अलावा बेबो ने एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की जिसमें वो और सैफ पूल के अंदर सुहाने मौसम के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैफ अपने बर्थडे पर पूरे परिवार के साथ मालदीव गए हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं करीना के अलावा सैफ की लाडली सारा अली खान (sara ali khan) ने भी अपने अब्बा के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके अलावा सैफ, करीना और जहांगीर भी दिखाई दे रहे हैं। इस फैमिली फोटो को शेयर करते हुए सारा ने अपने पिता के लिए एक खास बात लिखी है। उन्होंने सैफ को ना सिर्फ पिता नहीं हैं बल्कि एक अच्छा दोस्त और बेस्ट ट्रेवेलिंग पार्टनर भी बताया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.