Tuesday, Oct 19, 2021
-->
sara ali khan and karthik aryan heart strings with this bollywood personality

बॉलीवुड के इस शख्सियत से जुड़े हैं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के दिल के तार

  • Updated on 2/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करोड़ो दिलो की धड़कन बन चुके कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के दिल की रानी सारा अली खान (Sara Ali Khan) है ऐसा काफी लोगो का मानना हैं पर क्या आप जानते हैं कि सारा के अलावा कोई और भी हैं जिसे कार्तिक काफी पसंद करते हैं जी हां वो और कोई नही बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानेमाने संगीतकार प्रीतम दा (Pritam Chakraborty) हैं जिनसे कार्तिक काफी प्यार करते हैं ।

वैलेंटाइन डे पर उर्वशी रौतेला 'आई लव यू' बोलने की कर रही जिद, ट्रोलर्स ने कहा- सस्ता नशा

कार्तिक आर्यन कहते है
हाल ही में फिल्म रिलीज के पहले कार्तिक ने प्रीतम दा के बारे में कहा कि 'प्रीतम दा अपने संगीत क्षेत्र में सबसे अव्वल नंबर पर हैं। उनके बनाये हुए संगीत हमेशा से मेरे पसंदीदा रहे हैं। इस फिल्म का 'मेहरम' सॉन्ग मुझे बेहद पसंन्द है। बात करे पुरानी लव आजकल (Love Aaj Kal) फिल्म की तो उसके सारे गाने एक से बढ़कर एक थे जो काफी हिट एल्बम था। इस बार भी यही जादू हुआ हैं सारे गाने बहूत अच्छे हैं । प्रीतम दा के गाने इस लव स्टोरी को पूरा करते हैं अपने अद्भुत संगीत से।

वेकेशन से वापस लौटे दीपिका-रणवीर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Photos

सारा अली खान ने कही ये बात
सारा अली खान भी कहती हैं कि 'गाने के बोल,उसका संगीत, उसका अहसास आपको अपनी पुरानी यादों में लेकर चले जाते हैं। और यही एक सफल गाने की पहचान हैं। बहुत सारे गाने हमारे शॉट्स के बाद कंपोज किये गए हैं। मुझे ऐसा महसूस होता हैं खासकर मेहरम गाने के लिए जैसा हमने इसे शूट किया इसीलिए ये मेरा फेवरेट सांग हैं'।

Valentine's day: बॉलीवुड की वो अधूरी प्रेम कहानियां जो आज भी हैं अमर

अरिजीत सिंह ने गाया हैं ये गाना
इसके अलावा फिल्म का गाना शायद जिसे अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया हैं और लिखा हैं इरशाद कामिल (Irshad Kamil) ने। जिसे सॉइल मीडिया पर 43 मिलियंस व्यूज मिले है इतना ही नही, गाने रिलीज के वक़्त नंबर 1 पर ट्रेंड भी हो रहा था।

'हां मैं गलत' एक न्यू पार्टी सॉन्ग हैं जिसे अरिजीत और शाश्वत सिंह (Shashwat Singh) ने गाया हैं जिसे यु ट्यूब पर 46 मिलियंस व्यूज मिले है जो नंबर 2 पर ट्रेंड हो रहा था जो प्रीतम की हिट नंबर ट्विस्ट का नया वर्जन हैं। मेहरम गाने को गाया हैं दर्शन रावल (Darshan Raval) और अंतरा मित्रा (Antara Mitra) ने गाया है, जो हाल ही में रिलीज हुआ हैं जिसे 26 मिलियंस व्यूज मिले हैं.

Valentine Day पर आमिर खान ने जारी किया 'लाल सिंह चड्डा' से करीना कपूर का लुक

फिल्म लव आजकल के सारे गाने चाहे वो शायद हो या हाँ मैं गलत, मेहरम या रहोगी मेरी, सभी ने व्यूज में रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं। इसके अलावा प्रीतम दा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म 83, आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्डा और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ब्रम्हास्त्र में संगीत दे रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.