Friday, Dec 03, 2021
-->
sara ali khan and kartik aaryan spotted together

ब्रेकअप की खबरों के बीच सारा और कार्तिक को साथ में किया गया स्पॉट

  • Updated on 1/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। जहां सारा और कार्तिक की ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं वहीं दोनों को हाल ही में एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Work mode #saraalikhan and #kartikaaryan post dubbing session #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Dec 29, 2019 at 4:00am PST

 सारा ने मां अमृता के लिए लिखी प्यारी कविता, देखें Photos 

एक साथ आए नजर
जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर उनकी यह तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं जिसे देख दोनों के फैन्स की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा।

बता दें कि यहां दोनों अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' (love aajkal 2) की डबिंग के लिए स्टूडियो में नजर आए। वहीं ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे को नजरअंदाज करत

सारा अली खान ने मस्ती भरे अंदाज में किया डांस, Video हुआ वायरल

ये है सारा की अपकमिंग फिल्में
वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो लव आजकल 2' के अलावा इन दिनों उनकी झोली में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। इसी बीच खबर आई थी कि एक और दमदार प्रोजेट उनके हाथ लगा है।

जी हां, सारा अब साउथ के सुपरस्टार धनुष (dhanush) के साथ 'रांझणा' के सीक्वेंस नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म को आनंद एल राय (Aanand L Rai) डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वो इन दिनों वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर.1' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। 

बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन का धमाका, हिट फिल्मों की हैट्रिक

ये है कार्तिक की अपकमिंग फिल्में
वहीं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो बहुत जल्द 'भूल भुलैया' (bhool bhulaiya) के सीक्वल और 'दोस्तान 2' (dostana 2) में नजर आने वाले हैं। 'दोस्ताना 2' उनके अपोजिट जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी है। 

ऐसी होगी फिल्म की कहानी 
वहीं 'भूल भुलैया' के पगले पार्ट की बात करें तो नाटक, हंसी और रोमांस से सजी इस फिल्म के हिट होने का मुख्य कारण अक्षय कुमार थे। ऐसे में जबसे 'भूल-भुलैया 2' फिल्म बनाने का ऐलान किया गया है, तभी से फैंस यह जाननें के लिए इच्छुक हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे या नहीं। सोशल मीडिया में इस बात की चर्चा और तेज हो गई है, फैंस 'भूल-भुलैया 2' में एक बार फिर से अक्षय कुमार को रोल करते हुए देखना चाहते हैं।

comments

.
.
.
.
.