Sunday, Nov 27, 2022
-->
sara ali khan and shirtless ibrahim ali khan break the internet with post workout photo sosnnt

रमज़ान में अपने भाई के साथ ऐसी तस्वीर पोस्ट करने पर ट्रोल हो गईं सारा

  • Updated on 4/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो से सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच सारा ने अपने सोशल मीडिया एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिससे सारा अली खान को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें रमजान के पवित्र महीने में ऐसी तस्वीर शेयर करने के लिए खूब खरी -खोटी सुनायी जा रही है। 

सेक्शुअल इक्वलिटी पर नीना गुप्ता ने फिर दिया बेबाक़ बयान

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ वर्कआउट करते हुए तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में दोनों ने वर्कआउट के दौरान पहने जाये वाले कपड़े पहने हुए हैं। सारा ने शार्ट और घांगी पहनी हुई है जबकि इब्राहिम ने सिर्फ ब्लैक कलर की शार्ट और जूते पहने हुए हैं। 

सैफ ने किया बड़ा खुलासा, Udta Punjab में करीना ने आलिया के लिए दिया था यह बलिदान

सैफ अली खान ने हाल ही में अपनी बेगम करीना को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सारा ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है -‘नॉक -नॉक, वहां कौन है? हम नहीं है, हम वर्कआउट कर रहे हैं’। सारा अली खान की इसी इंस्टाग्राम पोस्ट पर बवाल मचा हुआ है। 

सोशल मीडिया पर इसी तस्वीर को लेकर सारा और उनके भाई इब्राहिम पर लोग भड़क गए। लोगों को रमजान के पवित्र महीने में सारा और इब्राहिम का ऐसे कपड़े पहनकर फोटो पोस्ट करने का अंदाज पसंद नहीं आया।

ट्रोलरों ने सारा को खरी -खोटी सुनाते हुए लिखा अजीब अजीब बातें लिखी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.