Tuesday, Nov 30, 2021
-->
sara ali khan and varun dhawan film coolie no1 new poster is out sosnnt

Coolie no.1: सामने आया फिल्म का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

  • Updated on 11/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) और वरुण धवन (varun dhawan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कुली न.1' (coolie no1) के प्रोमोशन में जोरो-शोरों से लगे हुए हैं। पिछले लंबे समय से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। वहीं बड़े पर्दे सारा और वरुण को पहली बार साथ में देखने के लिए पर फैंस भी बेताब हैं। 

जब सारा ने शेयर की अपने ग्रेजुएशन डे की तस्वीरें तो कमेंट किए बिना रह नहीं पाए वरुण धवन

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
बता दें कि फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। वहीं अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस मजेदार पोस्टर को बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (johny lever) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शयर किया है। इस अतरंगी पोस्टर में वरुण एक नहीं बल्कि 5 अलग-अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं और उन सबके ऊपर सारा लेटी हुईं नजर आ रही हैं। 

वहीं पोस्टर के अलावा जॉनी ने ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 28 नवंबर को फिल्म का ट्रेरल रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा जोकि वाकई में काबिले तारीफ है। इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

उन्होंने लिखा है कि 'ये एक छोटी सी कोशिश है, उम्मीद करते हैं कि इसके जरिए हम और लोगों को भी प्रेरित कर सकें। इसे संभव बनाने के लिए मैं फिल्म के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। वहीं वरुण धवन ने भी पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का अनुरोध किया है। 

'कुली नं.1' के सेट पर आग लगने की वजह से हुआ इतने करोड़ का नुकसान

कुछ समय पहले फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया था कि 'कुली नंबर 1' फिल्म के रीमेक में गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' रीक्रिएट किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, इस गाने के नए वर्जन को तनिष्क बागची कंपोज करेंगे। इस सॉन्ग को रिमिक्स फ्लेवर दिया जाएगा। वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए डेविड धवन ने कहा, "फिल्म को हिट बनाने में आइकॉनिक सॉन्ग का नया वर्जन अहम रोल प्ले करेगा।'

इसी बीच डेविड धवन ने यह भी बताया, "ये हमारी फिल्म के लिए एक बड़ा गाना है। यह गाना पहले ही लाखों दिलों को जीत चुका है। लेकिन अब समय बदल गया है। इसलिए मैं वरुण और सारा के साथ बहुत ही अलग अंदाज में इस गाने को रीक्रिएट करने जा रहा हूं।"

comments

.
.
.
.
.