Sunday, Sep 26, 2021
-->
sara ali khan and varun dhawan starer coolie no1 trailer out sosnnt

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा

  • Updated on 11/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) और वरुण धवन (varun dhawan) स्टारर फिल्म 'कुली न.1' (coolie no1) इस क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में वरुण झवन ने नहीं बल्कि पांच किरदारों में धमाल मचाते हुए नजर आ रहा है। 

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

यहां देखें ट्रेलर
वहीं ट्रेलर को देखकर आपको 25 साल पुराने गोविंदा और करिश्मा कपूर की याद तो जरूर आएगी। हालांकि सारा और वरुण ने पूरी कोशिश की लेकिन वे करिश्मा-गोविंदा जैसा जादू नहीं चला पाएं। वहीं फिल्म में 'हुस्न है सुहाना' और तुझको मिर्ची लगी तो' गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसपर सारा और वरुण काफी एनर्जेटिक डांस करते हुए नजर आए रहे हैं। 

वहीं सुशांत के फैंस सारा की इस फिल्म को बायकॉट करने की तैयारियों में हैं। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि जब अभी भी तक सारा के खिलाफ ड्रग्स केस चल रहा है तो उसकी फिल्म को रिलीज कैसे किया जा सकता है। वहीं कई लोगों ने उनपर यह आरोप भी लगाया कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया था। 

ऐसे में अब सुशांत के फैंस एकजुट होकर सारा की फिल्म को फ्लाप करार करने की ठान ली है। कई लोगों ने ये दावा किया है कि वे 'कुली न.1' के ट्रेलर को आलिया भट्ट (alia bhatt) की 'सड़क 2' (sadak 2) से भी ज्यादा डिसलाइक करेंगे।

 'सड़क 2' के बाद अब Coolie No.1 के ट्रेलर को Dislike करने की तैयारियों में जुटे सुशांत के फैंस

आपको बता दें कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा जोकि वाकई में काबिले तारीफ है। इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

उन्होंने लिखा है कि 'ये एक छोटी सी कोशिश है, उम्मीद करते हैं कि इसके जरिए हम और लोगों को भी प्रेरित कर सकें। इसे संभव बनाने के लिए मैं फिल्म के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। वहीं वरुण धवन ने भी पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का अनुरोध किया है। 

comments

.
.
.
.
.