Wednesday, May 18, 2022
-->
sara ali khan and varun to recreate mai to raste se ja rha tha song for coolie no 1

Coolie No.1 में गोविंदा-करिश्मा कपूर के गाने को रीक्रिएट करेंगे वरुण-सारा

  • Updated on 7/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No.1) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने एक बात का  खुलासा किया है कि  कुली नंबर 1 फिल्म के रीमेक में गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' रीक्रिएट किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SD3 second sched begins

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on May 18, 2019 at 1:24am PDT

बता दें खबरों के मुताबिक ये भी पता चला है कि "मैं तो रस्ते से जा रहा था का नया वर्जन तनिष्क बागची कंपोज करेंगे। इस सॉन्ग को रिमिक्स फ्लेवर दिया जाएगा। "

INDvsNZ: टीम इंडिया को यूं चियर कर रहे हैं बॉलीवुड सितारे

वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए डेविड धवन ने कहा, "फिल्म को हिट बनाने में आइकॉनिक सॉन्ग का नया वर्जन अहम रोल प्ले करेगा।"

इसी बीच डेविड धवन ने यह भी बताया, "ये हमारी फिल्म के लिए एक बड़ा गाना है। यह गाना पहले ही लाखों दिलों को जीत चुका है। लेकिन अब समय बदल गया है। इसलिए मैं वरुण और सारा के साथ बहुत ही अलग अंदाज में इस गाने को रीक्रिएट करने जा रहा हूं।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.