Friday, Jul 23, 2021
-->
sara ali khan appears for the first time after ncb inquiry anjsnt

NCB की पूछताछ के बाद पहली बार नजर आई सारा अली खान, सामने आईं तस्वीरें

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के दौरान एनसीबी ने कई बॉलीवुड हस्तियों पर शिकंजा कसा है। इन हस्तियों के नाम में सारा अली खान का भी नाम शामिल है। जब से एनसीबी ने सारा से पूछताछ की है उसी वक्त से सारा कैमरे से गायब चल रही थी। ऐसे में एक महीने से भी अधिक वक्त बाद सारा कैमरे के सामने आई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to Promotions and Smile Time #VarunDhawan #SaraAliKhan for #CoolieNo1 in Mumbai last evening #movies #bollywood #Monday #pictureperfect #ManavManglani @pooja.ent #JackkyBhagnani

अक्तू॰ 26, 2020 को 1:44पूर्वाह्न PDT बजे को Manav Manglani (@manav.manglani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पिंक आउटफिट में नजर आईं सारा
हाल ही में सारा अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 के प्रमोशन के लिए द कप‍िल शर्मा शो के सेट पर पहुंची। इस दौरान वहां पर वरुण धवन और उनकी टीम भी मौजूद थी।इस दौरान सारा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सारा इन तस्वीरों में पिंक आउटफिट पहने हुए दिखाई दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#VarSara for #CoolieNo1 promotions 🔥❤️ - - Follow @varunsarafc for more✨ - - - - Tags :{#VarunDhawan #saraalikhan #varunsara #Sartik #shraddhakapoor #kartikaaryan #kartikaryan #varshra #varundhawan #ranveersingh #sushantsinghrajput #rajkumarrao #DeepikaPadukone #salmanKhan #norafatehi #shraddhakapoor #parineetichopra #aliabhatt #saraalikhan #sidharthmalhotra #nargisfakhri #kabirsingh #KatrinaKaif #kiaraaliaadvani #kartikaaryan #kiaraadvani #kartikaryan #DusBahane2 #Bollywood #BollywoodDance #BollywoodSongs #Bollysongs #DusBahane}

अक्तू॰ 25, 2020 को 11:25पूर्वाह्न PDT बजे को Varun Sara Fanclub (@varunsarafc) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सैफ अली खान ने साधी चुप्पी
आपको बता दें कि सारा और उनके पिता के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जिसके कारण सैफ ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साधी हुई है। आपको बता दें कि सारा इस ड्रग केस में काफी हद तक फंसी हुई हैं क्योंकि उनका सुशांत के साथ वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो स्मोकिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

नहीं करना चाहते सारा की मदद
ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान अपनी बेटी सारा की किसी भी तरह की मदद नहीं करना चाहते हैं। इतना ही नहीं सैफ ने अपनी एक्स वाइफ अमृता को डांटा भी है। माना जा रहा है कि इस डांट की वजह सारा का ड्रग केस में फंसना है क्योंकि सारा के करियर के सारे फैसले अमृता सिंह ही लेती हैं।

RPI में शामिल हुईं पायल घोष, अठावले ने कहा- अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल

14 जून को मिला था सुशांत का शव
14 जून को मुंबई में स्थित सुशांत के ब्रांदा वाले अपार्टमेंट में उनका शव मिला था। इस केस में मुंबई पुलिस जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के परिवार के पटना में एफआईआर कराने के बाद से बिहार पुलिस ने भी इस केस में जांच शुरू कर दी। इसके बाद मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तनातनी बढ़ने लगी जिसके बाद अब आखिरकार ये केस सीबीआई को ट्रांसफर किया जा चुका है। इसके साथ ही ईडी भी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।

comments

.
.
.
.
.