sara-ali-khan-bdy-special

bdy spl: सारा ने बॉलीवुड में एंट्री के लिए इस डायरेक्टर के जोड़े थे हाथ पैर तब सैफ ने लगाई फटकार

  • Updated on 8/10/2019

नई दिल्ली/सोनाली सिन्हा। पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान (sara ali khna) आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। महज 23 साल की उम्र में फिल्म 'केदारनाथ' (kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ अला खान (saif ali khan) की बेटी सारा ने काफी कम समय में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है।

Navodayatimes

सारा की जितनी तारीफ की जाए कम है। बात चाहे उनकी एक्टिंग की करें या उनके खुमिजाज व्यवहार की, वो जहां जाती हैं अपना जादू चला देती हैं। 

एकता कपूर की 'महाभारत' पर भड़के मुकेश खन्ना, पढ़ें वजह

वहीं आज हम आपको सारा से जुड़ी एक ऐसी जानकारी शेयर करने वाले हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, पटौदी खानदान की लाडली बेटी होने के बावजूद भी सारा ने अपने बलबुते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। जी हां, इस बात का खुलासा खुद सारा के पिता बॉलावुड एक्टर सैफ अली खान ने किया था। 

Navodayatimes

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि सारा लगातार रोहित शेट्टी को मेसेज कर उन्हें परेशान किया करती थी कि मुझे बॉलीवुड में ब्रेक दे दो। वहीं जब मुझे इस बात का पता चला तो मैंने सारा की खूब डांट लगाई और इस तरह किसी को परेशान करने के लिए भी मना किया लेकिन सारा ने मेरी एक ना सुनी। वहीं एक दिन रोहित शेट्टी ने सारा को अपने ऑफिस बुलाया और जब उन्होंने सारा का टेस्ट लिया तो उन्हें सारा की एक्टिंग इतनी पसंद आई कि उन्होंने सारा को फौरन अपनी अगली फिल्म सिंबा के लिए कास्ट कर लिया। 

फिल्म 'साहो' से महेश मांजरेकर का दिलचस्प पोस्टर हुआ रिलीज

बता दें कि इस फिल्म में सारा के अपोजिट बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह थे। वहीं फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और देखते ही देखते वो बॉलीवुड की राइजिंग स्टार बन गईं।

Navodayatimes

वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग पूरी की। वहीं इसके फौरन बाद उन्होंने वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं' के सीक्वल की शूटिंग शुरू की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.