Wednesday, Feb 01, 2023
-->
sara ali khan celebrate his grandmother sharmila tagore bdy sosnnt

अपनी दादी शर्मिला को इस नाम से बुलाती हैं सारा, कोरोना काल में सेलिब्रेट किया Birthday

  • Updated on 12/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का दिवाना बनाने वाली हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकार शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) को भला कोई कैसे भूल सकता है। एक दौड़ था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता था। उन दिनों शर्मिला हिंदी सिनेमा (hindi cinema) की सबसे मजबूत हीरोइन मानी जाती थीं। 

करीना ने अपनी सास को कहा दुनिया की सबसे Coolest महिला, ऐसे किया बर्थडे विश

सारा ने सेलिब्रेट किया अपनी दादी का Birthday
वहीं जन्मदिन के खास मौके पर उनकी पोती बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दादी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए सारा ने शर्मिला को प्यार से बड़ी अम्मा कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं सारा ने कैप्शन में लिखा कि 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे बड़ी अम्मा। धन्यवाद मेरा सपोर्ट पिलर बनने के लिए। मेरा मार्गदर्शन और प्रेरणा देने के लिए। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।' बता दें कि ये तस्वीरें शर्मिला के बर्थडे सेलिब्रेशन की है। 

वहीं करीना ने भी (kareena kapoor khan) ने अपनी सास को बर्थडे विश किया है। करीना ने शर्मिला टैगोर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा कि आप दुनिया की सबसे कूल और मजबूत महीला हो जिसे मैं जानती हूं। आपको जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं सांसू मां। 

अक्षय ने सारा के साथ शुरु की इस फिल्म की शूटिंग, शेयर किया यह खूबसूरत फोटो

शर्मिला थी वह पहले अभिनेत्री जिन्होंने पहनी थी बिकनी
वहीं अपने बोल्ड और खूबसूरत अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वालीं शर्मिला हिंदी सिनेमा की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने उस दौर में ऑन स्क्रीन बिकनी पहनकर पूरे इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। शर्मिला से पहले किसी ने इतना साहस नहीं दिखाई थी। 

इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में देने वाली शर्मिला के साथ ही बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर धर्मेंद्र का भी जन्मदिन होता है। इत्तेफाक की बात ये है कि दोनों की एक्टर्स हिंदी सिनेमा की जान हैं। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था। खास बात ये है कि इन दोनों दिग्गज कलाकारों ने साथ में कई एतिहासिक फिल्में की। दोनों का 8 नंबर से एक खास नाता है। 8 दिसंबर को दोनों का जन्मदिन होता है और दोनो ने साथ में 8 सुपरहिट फिल्में की। वहीं धर्मेंद्र 85 साल के हो गए हैं। 

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म कुली नं-1 का Song 'तेरी भाभी', दर्शकों का आया ऐसा Reaction

शर्मिला ने किया था धर्म परिवर्तन 
वहीं 'एन इवनिंग इन पेरिस' जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने वाली शर्मिला ने अपने प्यार के लिए धर्म परिवर्तन किया था। शर्मिला ने पटौदी के नवाब और भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से 27 दिसंबर 1969 को निकाह किया था।  शर्मिला ने इस्लाम धर्म अपनाकर अपना नाम बेगम आयशा सुल्ताना खान रख लिया था।सबसे यादगार फिल्म 'सत्यकाम','अनुपमा', 'देवर', 'मेरे हमदम मेरे दोस्त', 'जासूसी', 'यकीन', 'चुपके-चुपके' और 'सनी' हैं। 

शर्मिला को जब पता चला था कि उनकी सास उनसे मिलने आ रही है, तो वे बहुत परेशान हो गईं थी। शर्मिला को इस बात की चिंता थी कि अगर मंसूर की मां ने उनके बिकिनी वाले पोस्टर देख लिए तो वे शादी से मना कर देंगी। इसके बाद शर्मिला ने फिल्म के प्रोड्यूसर को फोन किया और मुंबई की हर जगह से अपने बिकिनी वाले पोस्टर हटवाने को बोल दिया

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

शर्मिला टैगोर की सेहत को लेकर चिंतित हैं सैफ अली खान, कहा-इन दिनों मां की बातें डरावनी लगती हैं...

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

B'day Spl: शर्मिला के पहली बार बिकिनी पहनने पर मच गया था बवाल, हटाने पड़े थे पोस्टर 

मिलिए बॉलीवुड की ऐसी Moms से जो खूबसूरती में हैं अपनी बेटियों से आगे

चुनाव लड़ने की तैयारी में शर्मिला टैगोर, कांग्रेस से मिला सकती हैं हाथ! 

पोती सारा की फिल्म से खुश शर्म‍िला टैगोर ने अमृता सिंह को किया मेसेज 

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल​​​​​​​

'सड़क 2' के बाद अब Coolie No.1 के ट्रेलर को Dislike करने की तैयारियों में जुटे सुशांत के फैंस

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.