Wednesday, Jun 26, 2019

लाल कलर के लहंगे में सारा को देख पागल हुए लोग, शादी के लिए किया प्रपोज

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) की एक्टिंग की बात करें या उनकी खूबसूरती की, फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। सोशल मीडिया (Social media ) पर एक्टिव रहने वाली सारा रोजाना कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में सारा ने एक जूलरी कंपनी के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’ll take the cake with the cherry on top 🎂🍰🍒🍓🌹💋🐞💄🎈 @tbz1864

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jun 11, 2019 at 11:34pm PDT

इस तस्वीर में सारा रेड कलर के लंहगे में बेहद खूबसूरत लह रही हैं। वहीं फैंस को सारा की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है तभी सारा के फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

किसी एक यूजर ने तो सारा को शादी के लिए प्रपोज किया तो किसी अन्य यूजर ने उन्हें कमेंट में  रेड चिली बताया। फैंस को सारा के ये ये ट्रेड‍िशनल लुक काफी पसंद आ रहा है। 

ईद पर सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश, सलमान की वजह से बदली 'सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट

वहीं हाल ही में एक तस्वीर को लेकर सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। दरअसल, मई का महीना काफी पाक माना जाता है क्योंकि इस महीने में मुस्लिम समाज के लोग रोजा रखते हैं।

ऐसे में जब सारा अली खान ने जब अपनी नई तस्वीर शेयर की  तो उनका हॉट लुक देखकर कुछ यूजर्स उनपर भड़क गए और  उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

'सुपर 30' के ट्रेलर को दख कुछ ऐसा था आनंद कुमार की बेटी का रिएक्शन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🕷🕸☠️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 3, 2019 at 4:10am PDT

कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहने लगे कि  तुम एक मुस्लिम होकर रमजान के महीने में ऐसी तस्वीर कैसे शेयर कर सकती हो।

वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) के साथ 'लव आजकल 2' (love aajkal 2) की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं।

इसके अलावा वो वरुण भवन (varun dhawan) के साथ 'कुली नं.1' (kuli no.1) के रीमेक में नजर आने वाली हैं। फिल्म को डेविड धवन (david dhawan) डायरेक्ट करेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म को गोविंदा (govind) और करिश्मा कपूर (karishma kapoor) पर फिल्माया गया था, जोकि डेविड धवन की सबसे सफल फिल्मों में शुमार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.