Tuesday, Oct 04, 2022
-->
Sara Ali Khan gets praise from Vidya Balan for her performance

अतरंगी रे: सारा अली खान को अपनी परफॉर्मेंस के लिए विद्या बालन से मिली सरहाना!

  • Updated on 1/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सारा अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'अतरंगी रे' की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने अपने किरदार 'रिंकू' के रूप में अपने शानदार अभिनय, शानदार स्क्रीन प्रजेंस और रॉ एनर्जी से हमें स्तब्ध कर दिया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म में सारा ने न केवल रिंकू सूर्यवंशी के अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया है, बल्कि इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को भी प्रभावित किया है। 

इंडस्ट्री से मिली प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करते हुए, सारा ने साझा किया कि अभिनेत्री विद्या बालन ने अतरंगी रे की रिलीज़ के बाद उन्हें फोन किया था। उन्होंने कहा, "इंसिडेंटली, मैंने हाल ही में द डर्टी पिक्चर को फिर से देखा था। फिर, मैंने उन्हें फोन किया था। मैंने फिल्म बहुत समय पहले देखी थी, लेकिन देर से ही सही, कुछ फिल्में और परफॉर्मेंस थे जिन्हें मैं देखना चाहती थी, द डर्टी पिक्चर उनमें से एक थी और उनकी परफॉर्मेंस ने मेरे होश उड़ा दिए थे। साथ ही, एक्टिंग शुरू करने के बाद मैंने पहली बार यह फिल्म देखी थी। इसलिए, उनके लिए एक अलग तरह की एप्रिसिएशन थी और मैंने उन्हें इसके बारे में बताया था।" 

उन्होंने आगे कहा, "और फिर उन्होंने अतरंगी रे देखने के बाद मुझे फोन किया और उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी परफॉर्मेंस में एक भी फॉल्स नॉट नहीं था। उन्होंने कहा कि जब मेरे करैक्टर की बात आती है तो उसमें मसाला और मस्ती थी, लेकिन इमोशनल भी था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने पूरी फिल्म का आनंद लिया है।" 

फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में हैं। अतरंगी रे में, सारा ने रिंकू के लेयर्ड करैक्टर को जबरदस्त दृढ़ विश्वास के साथ चित्रित किया है, जिसके लिए दर्शक उनकी सरहाना कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.