Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sara-ali-khan-joins-hands-with-children-foundation-to-help-kids

कोविड -19 में अनाथ हुए बच्चों का सहारा बनेंगी सारा अली खान, चिल्ड्रन फाउंडेशन के साथ की साझेदारी!

  • Updated on 8/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में उन्होंने कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य उन बच्चों को सहायता प्रदान करना है जो कोविड -19 की विनाशकारी लहरों के कारण अनाथ हो गए हैं। 

पिछले दो वर्षों में, कई कम उम्र के बच्चों ने अपने प्रियजनों को कोविड -19 में खो दिया है जो अब अनाथ और दुखी हैं। उनके जीवन को थोड़ा बेहतर और आशावान बनाने के लिए, सारा ने कैलाश सत्यार्थी के सदस्यों के साथ हाथ मिलाया है जो इस मकसद से काम कर रहे हैं। 

सारा ने अपने सोशल मीडिया पर साझेदारी की घोषणा करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वीडियो में सारा ने कहा, "सभी को नमस्कार, तो आज मेरा जन्मदिन है और जाहिर तौर पर मैं खुश और उत्साहित हूं, लेकिन ज्यादातर आभारी हूं कि मुझे आज अपने परिवार और प्रियजनों के साथ वक़्त बिताने का मौका मिला, लेकिन ऐसे बहुत सारे बच्चे हैं जिन्होंने इस प्रिवलिज और अपने प्रियजनों, अपने परिवारों, अपने माता-पिता को खो दिया है। मुझे नहीं लगता कि जो कुछ उन्होंने खोया है उसे वापस लाने के लिए हम कुछ कर सकते हैं, लेकिन मैं कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन के साथ हाथ मिला रही हूं, ताकि मैं उन्हें थोड़ा बेहतर और थोड़ा अधिक आशावादी भविष्य देने के लिए अपने तरीके से प्रयास कर सकूं। और मैं आप लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह करती हूं, आप मेरे बायो में लिंक में जो भी राशि के साथ सहज हैं दान कर सकते हैं और इन बच्चों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाएं, थोड़ा सी ही क्योंकि भले ही उन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया हो, लेकिन उम्मीद है कि उन्हें हमारा समर्थन मिलेगा।" 

कैप्शन में उन्होंने लिखा,"जन्मदिन हमेशा उत्साह, सकारात्मकता और प्यार के बारे में होता है। आज जब मैं अपने परिवार के साथ जश्न मना रही हूं, मेरा दिल उन सभी बच्चों के साथ है जिन्होंने अपने परिवार, समर्थन और प्रियजनों को खो दिया है। इसलिए मैं उन मासूम बच्चों का समर्थन करने के लिए @kscfindia के साथ हाथ मिला रही हूं जो महामारी के कारण गंभीर रूप से प्रभावित हुए हैं। 

कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन्स फाउंडेशन का समर्थन करने के लिए मेरे बायो में लिंक पर जाएं, जो भी आप कर सकते हैं। आइए एक साथ आएं और इन बच्चों के जीवन में थोड़ी सी खुशी और हंसी वापस लाने के लिए अपना प्रयास करें। 

#ReimaginingChildhoods #HappyChildhoods" 

सारा अली खान ने हाल ही में दूसरी लहर के बीच संघर्ष कर रहे कोविड -19 रोगियों की राहत के लिए अभिनेता सोनू सूद के।फाउंडेशन में योगदान दिया है। इन छोटे बच्चों के प्रति अभिनेत्री का हार्दिक इशारा समय की आवश्यकता है और बहुत ही सराहनीय है। 

वर्क फ्रंट पर, सारा जल्द आनंद एल राय निर्देशित 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.