Thursday, Jan 20, 2022
-->
sara ali khan latest video viral from mumbai airport sosnnt

Video: मीडिया को सारा ने दिखाया Attitude, कैमरा देखते ही की ऐसी हरकत...

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (sushant singh rajput case) में ड्रग्स केस की जांच के दौरान एनसीबी ने कई बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कसा था। इन बड़ी हस्तियों में सारा अली खान (sara ali khan) का भी नाम शामिल था। जिसके बाद मीडिया में सारा को लेकर कई तरह की खबरें आने लगी और वे खूब सुर्खियों में बनी रहीं। वहीं सोशल मीडिया पर भी ड्रग्स विवाद को लेकर सारा को जमकर ट्रोल किया गया। 

 NCB की पूछताछ के बाद पहली बार नजर आई सारा अली खान, सामने आईं तस्वीरें

मीडिया को सारा ने दिखाया Attitude
इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है जहां उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान जब सारा ने मीडिया के कैमरे को देखा तो उन्होंने मुंह फेर लिया। वहीं वीडियो में सारा पहले तो लिफ्ट का इंतजार करती नजर आती हैं लेकिन फिर बाद में कैमरे से बचने के लिए वह स्टेयर्स से ही एयरपोर्ट से बाहर आ जाती हैं। सोशल मीडिया (Social media) पर सारा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

ड्रग केस में अपनी बेटी की कोई मदद नहीं करना चाहते सैफ? दिया यह बड़ा बयान

वहीं कई ऐसी खबरें भी सुनने को मिली कि इस सभी पचरों से दूरी बनाने के लिए सारा के पिता सैफ अली खान (saif ali khan) करीना और तैमूर के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं। जिसके बाद इस पूरे मामाले पर सैफ ने अपना बयान जारी किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा कि वह अपने तीनों बच्चों से बेहद करीब हैं। भले ही वह तैमूर के साथ रहते हैं लेकिन वह पूरे समय सारा और इब्राहिम के संपर्क में रहते हैं।

सैफ ने आगे ये भी कहा कि अगर वह कभी किसी बात पर सारा ने नाराज हो जाते हैं इसमें तैमूर कुछ नहीं कर सकता। वह फोन या चैट पर सारा या इब्राहिम से लंबी बात कर सकते हैं लेकिन वह ऐसा तैमूर के साथ नहीं कर सकते हैं और इसीलिए वह तैमूर के साथ ज्यादा वक्त रहते हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.