Saturday, Feb 27, 2021
-->
sara ali khan rakul preet singh funny memes viral on social media rhea  drugs case anjsnt

सामने आई रिया चक्रवर्ती की 'ड्रग टीम'! सारा से लेकर रकुल प्रीत के Funny Memes हुए वायरल

  • Updated on 9/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच के दौरान ड्रग मामले में जेल गई  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कई बॉलीवुड सितारों के नाम उगले हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की पूछाताछ के दौरान रिया ने  सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत की दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा तक के नाम उगले हैं।इन सितारों के नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी मीम्स सामने आ रहे हैं।

 देखें मीम्स
 

जल्द भेजा जाएगा समन
रिया के खुलासे के बाद एनसीबी सबसे पहले इन लोगों के खिलाफ सबूत इक्ट्ठा करेगी और इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड के 25 बड़े नामों का जिक्र किया था। ये पांच नाम उन्हीं में से हैं।

Sushant Case: ड्रग्स मामले में जमानत याचिका खारिज, अब बॉम्बे HC जाएंगी रिया चक्रवर्ती

रिया-शोविक समेत 6 अन्य की जमानत पर फैसला
बता दें कि रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में है, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के जमानत याचिका पर गुरुवार को मुंबई सेशन कोर्ट में 12 बजे सुनवाई हुई थी। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका एनसीबी विशेष अदालत के जरिए पहले ही खारिज कर दी गई, रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट ने गुरुवार को रिया-शोविक समेत 6 अन्य की जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.