Saturday, Apr 17, 2021
-->
sara ali khan refuses to remove mask video viral sosnnt

Video: सारा ने नहीं मानी Paparazzi की बात, अब फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पटौदी खानदान की लाडली सारी अली खान (sara ali khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'कुली नं 1' (coolie no 1) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि फिल्म में को लेकर दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फिल्म के आइकॉनिक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। इस दौरान सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है। 

OMG! वरुण-सारा स्टारर फिल्म Coolie no. 1 को मिली सबसे कम IMDB रेटिंग

सारा ने नहीं मानी Paparazzi की बात
इस वायरल वीडियो में सारा मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग जैसी नियमों का पालन करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है जहां पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे होते हैं। वहीं जैसे हीं सारा अपनी गाड़ी में बैठती हैं तो पैपराजी उनसे मास्क हटाने के लिए कहते हैं लेकिन जलेकिन वह साफ लहजे में मना कर देती हैं। सारा कहती हैं कि  'माफ करो दोस्तों पर मास्क नहीं निकालूंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि डेविड धवन (david  dhawan) की इस कॉमेडी फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी जिसके बाद फिल्म के स्टार कास्ट को गहरा झटका लगा था। लोगों को फिल्म को लेकर काफी बुरे रिस्पॉन्स दिए हैं जिस वजह से फिल्म को आईएमडीबी (IMDB) पर सबसे कम रेटिंग मिली है। बता दें कि दर्शकों के रिस्पॉन्स और क्रिटिक्स रिव्यू के आधार पर फिल्म को 1.4 रैटिंग दी गई है जो बहुत बुरी मानी जा रही है।

'कुली न. 1' को लोगों ने बताया 'घटिया', ट्विटर पर धड़ल्ले से वायरल हुए Memes

फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से काफी निगेटिव रिस्पॉन्स आए हैं। फिल्म को देखने को बाद लोगों ने इसे बुरा बताया है। ऐसे में अब ट्विटर पर धड़ल्ले से फिल्म को लेकर फनी मीम्स बन रहे हैं। तो आइए देखने हैं दर्शकों का क्या कहना है।वरुण धवन, गोविंदा जैसी कॉमेडी तो दूर दूर तक नहीं कर पाएं। हां उनका उछलना-कूदना जरूर आपको अंगेज करेगा। परेश रावल,जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे कलाकार जिस फिल्म में साथ काम करेंगे वह कैसी होगी आप खुद समझ जाएं। वहीं सारा अली खान का काम भी ठीक-ठाक था। 

वहीं कहानी की बात करें फिल्म में अमीर बिजनेसमैन रोजारियो (paresh rawal) की दो बेटियां हैं जिनकी शादी वो अमीर लड़कों से करना चाहता है। पंडित जय किशन (jawed jaffery) उनकी बेटी सारा (sara ali khan) के लिए एक रिश्ता लेकर आते हैं, जिस वजह से उनकी बेटियां पंडित की बेजत्ती कर देती हैं। अपनी बेजत्ती का बदला लेने के लिए  पंडित धोखे से रोजारियो की बेटी सारा की शादी राजू (वरुण धवन) नाम के कुली से करा देता है। शादी करने के लिए राजू नाम बदलकर करोड़पति कुंवर महेन्द्र प्रताप सिंह बनने का नाटक करता है। राजू कुली अलग-अलग जगह अपनी संपत्तियां दिखाता और उसे उल्लू बनाता है।अब यह देखने के लिए कि उसकी असलियत सबके सामने आती है या नहीं जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म कुली नं-1 का Song 'तेरी भाभी', दर्शकों का आया ऐसा Reaction 

अपनी दादी शर्मिला को इस नाम से बुलाती हैं सारा, कोरोना काल में सेलिब्रेट किया Birthday

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

पोती सारा की फिल्म से खुश शर्म‍िला टैगोर ने अमृता सिंह को किया मेसेज ​​​​​​​

comments

.
.
.
.
.