Thursday, Feb 02, 2023
-->
sara-ali-khan-replaced-by-samantha-ruth-prabhu-in-film-the-immortal-ashwatthama

विक्की कौशल की फिल्म से बाहर हुईं Sara Ali Khan, साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस ने ली जगह

  • Updated on 10/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' से मेकर्स ने सारा को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। दरअसल, खबरें हैं कि फिल्म को लेकर मेकर्स कई बड़े बदलाव कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी, लेकिन कुछ वजहों से फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। 

वहीं अब एक बार फिर कुछ बड़े बदलाव के साथ फिल्म पर काम शुरू किया जा रहा है। फिल्म पिछले लंबे समय से चर्चा में हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग इंदौर में चल रही है, जहां से विक्की और सारा की कई सारी तस्वीरें भी लीक हुई थी। लेकिन अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा को रिप्लेस कर दिया गया है। सामने आ रही खबरों के मुताबिक  मेकर्स को फिल्म में विक्की के अपोजिट एक ऐसी लड़की चाहिए, जो दिखने में उनसे बड़ी हो। वहीं सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स ने मंथा रुथ प्रभु के नाम पर मुहर लगाई है। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म की कहानी महाभारत के किरदार अश्वत्थामा पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.