Wednesday, Dec 01, 2021
-->
sara ali khan reply to trollers

सारा ने ट्रोलर्स से कहा- मोटी बोल लो लेकिन एक्टिंग को लेकर मजाक मत बनाओ...

  • Updated on 2/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे इम्तिाज अली (imtiaz ali) की फिल्म 'लव आज कल' (love aaj kal) का ट्रेलर (trailer) रिलीज हुआ है तभी से फिल्म को लेकर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। जी हां, ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें सारा (sara ali khan) रो रही हैं और कार्तिक (kartik aaryan) को कहती हैं कि तुम मुझे तंग करने लगे हो। 

इस सीन में सारा के एक्सप्रेशन्स का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। वहीं अब सारा ट्रोलिंग को लेकर कुछ बाते कही हैं।

कार्तिक सारा की केमिस्ट्री के साथ रिलीज हुआ लव आज कल का नया गाना हां मैं गलत

सारा ने ट्रोलिंग को लेकर कही ये बात
उन्होंने कहा है कि 'मुझे अगर कोई मोटी बोले तो उस चीज से मुझे कभी दिक्कत नहीं होगी। लेकिन अगर कोई मेरी एक्टिंग के लिए मुझे ट्रोल करता है तो मुझे बहुत बुरा लगेगा। एक्टिंग मेरा प्रोफेशन है और मैं नहीं चाहती कोई मेरे काम के लिए मुझे ट्रोल करे। ये गंभीर मामला है। 

सारा ने आगे कहा कि 'इस सीन के दौरान मैंने वही किया जो मेरे दीमाग में चल रहा था। मैं उस समय ऐसा ही फील करने की कोशिश कर रही थी जैसा मेरा किरदार उन हालातों में था। मैं मानती हूं कि ये एक अच्छा शॉट नहीं है। क्योंकि मैं उसमें आकर्षक नहीं लगी हूं लेकिन ये एक गलत थॉट प्रोसेस है कि हीरोईन को कोई भी करे, आपको अच्छा लगना चाहिए। मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं कि यहां से आगे सिर्फ लर्निंग ही है और मैं अपनी एक्टिंग यात्रा में आगे भी सीखना जारी रखूंगीं।' 

आखिर क्यों सैफ ने खुद ही सारा को 'Jawaani Jaaneman' में काम करने से रोका? बताई वजह

यहां देखें ट्रेलर
'लव आज कल' के ट्रेलर की बात करें तो किसी को ट्रेलर में सारा और कार्तिक की केमेस्ट्री लाजवाब लगी तो कई लोगों ने सारा और कार्तिक की एक्टिंग का जमकर मजाक बनाया।

इसके पहले पार्ट की तरह इस बार भी फिल्म में दो दौर की लव स्टारी को दिखाया गया है। एक तरफ जहां सारा और कार्तिक की जोड़ी जबरदस्त लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और आरुषि शर्मा की भी केमेस्ट्री पर्दे पर उभर कर आई है। वहीं ट्रेलर की शुरुआत होती है सारा और कार्तिक के नोंक-झोंक से जोकि मॉर्डन जमाने के कपल होते हैं। रोमांस के साथ-साथ दोनों का लड़ाई-झगड़ा फिल्म में फन एंगल डाल रहा है। 

सारा को पहचान पाना हुआ बेहद मुश्किल, शेयर किया Throwback वीडियो

ऐसी है कहानी
कार्तिक और आरुषि की बात करें तो आरुषि एक देसी गर्ल होती हैं और दोनों की लव स्टोरी टिपिकल लव स्टोरी जैसी होती है। फिल्म में 'आहूं आहूं' गाने का भी रिक्रिएशन देखने को मिलेगा। अब बता की जाए एक्टिंग की तो सारा ने अपने अभिनय से थोड़ा निराश किया है। सारा से ज्यादा आरुषि शर्मा इंप्रेस करती हुईं नजर आईं। वहीं हर बार की तरह इस बार फिर कार्तिक आर्यन अपने रोल में बेहद जच रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.