Saturday, Apr 17, 2021
-->
sara ali khan shares bikni photos from maldives vacation sosnnt

Pics: पानी के अंदर सारा ने किया Breakfast, बिकनी फोटोज ने इंटरनेट पर लगाई आग

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोरानो वायरस (coronavirus) ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया था। वहीं देश में लंबे समय तक लॉकडाउन (lockdown) होने के कारण आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद रहें। हालांकि अभी भी कोरोना का कहर बरकरार है लेकिन अब इस न्यू नार्मल में लोग ढल चुके हैं और धीरे धीरे घूमना शुरु कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

ऐसे में बीते दिनों बॉलीवुड के कई सितारे माल्दीव्स में छुट्टी एंजॉय करते नजर आएं। वहीं सारा अली खान (sara ali khan) भी इन दिनों में दुनिया की इस खूबसूरत जगह पर अपना वेकेशन मनाने आई हैं।

 सारा के इंस्टाग्राम पर पूरे हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, तोड़ा यह रिकॉर्ड

पानी के अंदर सारा ने किया Breakfast
इस दौरान सारा लगातार माल्दीव्स (maldives) से फोटो शेयर कर रही हैं जो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रही हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी फोटोज शेयर किया है जिसके बाद से उन्होंने अपने फैंस का पारा हाई कर दिया है। इंटरनेट पर सारा की यह हॉट तस्वीरें आग लगा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इन तस्वीरों में सारा स्विमिंग पूल में चील करती हुई दिखाई दे रही हैं और इसके साथ ही पानी के अंदर उन्होंने अपना ब्रेकफास्ट भी किया। बता दें कि सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार किया है और इतने कम समय में लैंडमार्क हासिल करने वाली वह अपनी लीग की एकमात्र अभिनेत्री बन गयी है। 

Video: सारा ने नहीं मानी Paparazzi की बात, अब फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

हाल ही में सारा और वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नं. 1 रिलीज हुई थी जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।  डेविड धवन (david  dhawan) की इस कॉमेडी फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी जिसके बाद फिल्म के स्टार कास्ट को गहरा झटका लगा था। लोगों को फिल्म को लेकर काफी बुरे रिस्पॉन्स दिए हैं जिस वजह से फिल्म को आईएमडीबी (IMDB) पर सबसे कम रेटिंग मिली है। बता दें कि दर्शकों के रिस्पॉन्स और क्रिटिक्स रिव्यू के आधार पर फिल्म को 1.4 रैटिंग दी गई है जो बहुत बुरी मानी जा रही है।

फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से काफी निगेटिव रिस्पॉन्स मिले। 'कुली न. 1' देखने को बाद लोगों ने इसे बुरा बताया। ऐसे में फिल्म को लेकर फनी मीम्स बनाए गए। एक्टिंग की बात करें में वरुण धवन, गोविंदा जैसी कॉमेडी तो दूर दूर तक नहीं कर पाएं। हां उनका उछलना-कूदना जरूर आपको अंगेज करेगा। परेश रावल,जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे कलाकार जिस फिल्म में साथ काम करेंगे वह कैसी होगी आप खुद समझ जाएं। वहीं सारा अली खान का काम भी ठीक-ठाक था। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म कुली नं-1 का Song 'तेरी भाभी', दर्शकों का आया ऐसा Reaction 

अपनी दादी शर्मिला को इस नाम से बुलाती हैं सारा, कोरोना काल में सेलिब्रेट किया Birthday

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

पोती सारा की फिल्म से खुश शर्म‍िला टैगोर ने अमृता सिंह को किया मेसेज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.