Tuesday, Jun 22, 2021
-->
sara-ali-khan-talks-about-kartik-aaryan-in-vogue-interview

सारा अली खान हुईं कार्तिक आर्यन से bore, कह डाली ये बड़ी बात

  • Updated on 4/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सैफ अली खान (saif ali khan) की बेटी सारा अली (sara ali khan) खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' (love aajkal 2) की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। जिसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) नजर आएंगे। वहीं हाल ही में उन्होंने 'वोग इंडिया' (vogue india) के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🕷🕸☠️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Apr 3, 2019 at 4:10am PDT

इस दौरान उन्होंने वोग को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन के बारे में भी बातें शेयर की हैं। सारा ने कहा है कि 'अगर आप मेरे विचारों को पढ़ पाते तो मैं दावे से कह सकती हूं कि आपको पता चलता कि हमें अब कार्तिक आर्यन के इस हाइप से आगे बढ़ जाना चाहिए।' 

दबंग-3 की शूटिंग के दौरान शिवलिंग के अपमान का आरोप, सलमान ने दी सफाई

इसके अलावा उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर भी अपने विचार रखें हैं। उन्होंने कहा कि 'मुझे नहीं लगता कि एक बॉयफ्रेंड के होने का मतलब दुनिया का खत्म हो जाना है। आप अपनी सोशल लाइफ को भी इंजॉय कर सकते हैं और कभी-कभी दोस्तों के साथ पार्टी करने भी जा सकते हैं। मैं ऐसा नहीं सोचती हूं कि हर बार अपने दोस्तों के साथ क्लब जाना संभव है।' 

सारा के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो इन दिनों उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। एक के बाद एक उनकी झोली में कई सारी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। बात चाहे सारा की एक्टिंग की करें या उनकी खूबसूरती की, फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।' लव आजकल 2' के अलावा सारा वरुण धवन (varun dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (kuli number 1) की रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को वरूण के पिता डेविड धवन (david dhawan) बना रहे हैं।

 'Dabangg 3': रज्जो की हुई वापसी, लेकिन फैंस को नहीं पसंद आया सोनाक्षी यह Backless लुक

इस फिल्म में कॉमडी और धमाकेदार गानों का बेहतरीन मेल होगा। दोनों ही गोविंदा (govinda) और करिश्मा (karishma kapoor) की आइकोनिक जादू को रीक्रिएट करते दिखेंगे। जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। हालांकि अभी इन सबकी घोषणा होनी बाकी है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.