Wednesday, Jan 19, 2022
-->
sara ali khan to play double role in  atrangi re

'अतरंगी रे' में डबल रोल करेंगी सारा अली खान, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

  • Updated on 2/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डायरेक्टर आनंद एल राय (anand l rai) अपनी आगामी फिल्म अतरंगी रे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में  अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (sara ali khan) भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं हाल ही में सारा को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिल्म में वह डबल रोल निभाती हुई नजर आएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि सारा का किरदार बिहार से होगा। 

10 मिनट में आनंद एल राय की इस फिल्म को अक्षय ने किया साइन, निभाएंगे चैलेंजिंग किरदार

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे अक्षय और धनुष
वहीं ऐसा पहली बार होगा कि अक्षय और धनुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अक्षय ने बताया कि उन्होंने मात्र 10 मिनट में इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी। उन्होंने बताया ,'आनंद एल राय संग काम करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा से उनकी स्टोरी की तारीफ करता हूं। इसलिए जब उन्होंने इस फिल्म की स्टोरी मेरे सामने रखी तो मात्र 10 मिनट में मैं हां कर दी।

फिल्म में अपने रोल को लेकर अक्षय ने कही ये बात
अपने रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि ये फिल्म मेरे लिए काफी चैलेंजिंग होगी। मेरा कैरेक्टर भी काफी स्पेशल है लेकिन फिर भी मेरे दिल ने 10 मिनट में इसके लिए हां कर दिया। 

सारा अली खान संग रोमांस करते दिख सकते हैं धनुष और रितिक, इस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर!

आनंद एल राय ने कही ये बात
वहीं आनंद एल राय ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया,'इस तरह के किरदारों के लिए अक्षय कुमार जैसा सुरक्षित अभिनेता बिल्कुल मुफीद है। फिल्म में उनका किरदार बहुत बहुत खास होने वाला है और मुझे पक्का भरोसा है कि दर्शक उनके इस रूप पर पक्का लट्टू हो जाएंगे। अक्षय लगातार खुद को एक अभिनेता के तौर पर बेहतर करते जा रहे हैं और मेरी इस फिल्म को उनके जैसे परिपक्व कलाकार की ही जरूरत थी।'

बिहारी लड़की का किरदार निभाएंगी सारा
जी हां, पिछले दिनों खबर आई थी कि आनंद एल राय और धनुष बहुद जल्द एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जोकि एक क्विर्की डार्क रोमांटिक फिल्म होगी। जिसमें धनुष के अपोजिट सारा अली खान (sara ali khan) को कास्ट किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.