Tuesday, Aug 09, 2022
-->
sara-ali-khan-wants-to-work-with-hrithik-roshan-aljwnt

सारा अली खान ने रितिक रोशन के साथ काम करने की बात पर लगाई मोहर!

  • Updated on 5/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रितिक रोशन कई प्रमुख किरदारों के चित्रण के साथ सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक बन गए हैं, जिन्हें अभिनेता ने हर बार बड़े पर्दे पर बखूबी उतारा है। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि रितिक महिलाओं के बीच कितने लोकप्रिय हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री सारा अली खान ने भी स्वीकार किया कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगी।

अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही, सारा अली खान ने एक अभिनेता के रूप में खुद की क्षमता का प्रदर्शन किया है। वह हमेशा सही कारणों से खबरों में घिरी रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने रितिक रोशन पर अपने विचार साझा करते हुए बताया कि वह उन्हें प्रेरित करते हैं। सारा ने साझा किया 'मुझे उनका बहुत सा काम पसंद है। अगर आपको मुझसे 'जोधा अकबर' और 'धूम 2' के बीच चयन करने के लिए कहेंगे तो मैं नहीं कर सकती, रितिक सर मेरे लिए कुछ ऐसे ही हैं। मुझे लगता है कि 'धूम 2' की तरह वह अद्भुत हैं।'

सारा ने किया अपने बचपन के क्रश का खुलासा
इसके अलावा, सारा ने ​​कहा कि रितिक रोशन के साथ काम करने में उन्हें खुशी होगी। अपने बचपन के क्रश के बारे में बात करते हुए, सारा ने खुलासा किया कि 'धूम 2' में रितिक का किरदार उनके बचपन का क्रश था और हम उनसे शतप्रतिशत सहमत हैं!

अन्य अभिनेताओं से प्रेरित होने और उनसे जो कुछ भी हो सकता है, उसे सीखने और आत्मसात करना बहुत बड़ी बात मानी जाती है। ऐसे में, दोनों को एक फिल्म में एक साथ काम करता देखना कितना मजेदार होगा!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.